home / वेडिंग
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की तस्वीरों के लिए OTT प्लेटफॉर्म देने को तैयार है इतनी बड़ी रकम! जानें

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की तस्वीरों के लिए OTT प्लेटफॉर्म देने को तैयार है इतनी बड़ी रकम! जानें

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर पिछले कुछ दिनों में कई तरह की अफवाहें सामने आईं लेकिन अब दोनों की शादी का सस्पेंस और ये अफवाहें खत्म हो गई हैं। ऐसा इस वजह से क्योंकि अब हमें पता चल गया है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को शादी कर रहे हैं। हालांकि, अभी भी दोनों की शादी को लेकर बहुत सी अलग-अलग अफवाहें सामने आ रही हैं और इन्हें दूर करना बेहद जरूरी है। क्या विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने सही में अपने मेहमानों को सीक्रेट कोड्स दिए हैं, जिनके बिना वो कोई भी फंक्शन में शामिल नहीं हो सकते हैं? साथ ही क्या वो वेडिंग वेन्यू पर पहुंचने के बाद बाहरी दुनिया से संपर्क नहीं कर सकते हैं?

विक्की और कैटरीना के एक करीबी स्त्रोत ने बताया है कि ये सब अफवाहें एकदम झूठ हैं। एक लीडिंग डेली से बात करते हुए उन्होंने कहा, कपल खुद भी इन अफवाहों को सुनकर काफी हंस रहा था क्योंकि ये सब बकवास है। इनमें से अधिकतर चीजें एकदम झूठी हैं लेकिन नो-फोन पॉलिसी की बात एकदम सच है। हो सकता है कि गेस्ट्स को किसी भी फंक्शन की तस्वीरें ना लेने के लिए कहा गया हो क्योंकि दोनों अपनी शादी की फोटो के राइट्स एक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म को बेच रहे हैं। 

एक सोर्स ने बताया है कि विक्की और कैटरीना को 100 करोड़ का ऑफर दिया है उनकी शाादी की तस्वीरें और फुटेज के राइट्स के लिए। उन्होंने कहा कि वेस्ट में ये एक सामान्य ट्रेंड है जहां सेलिब्रिटी अपनी शादी की फुटेज और तस्वीरें मैगजीन या फिर चैनल भी उन्हें राइट्स खरीदने के लिए ऑफर्स देते हैं। यह स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म भारत में भी इसी ट्रेंड को लाना चाहता है और अपनी वेडिंग फ्रेंचाइजी का शुरुआत करना चाहता है और इस वजह से उन्होंने विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को 100 करोड़ का ऑफर दिया है। 

जल्द ही पति-पत्नी बनने वाले एक्टर्स अभी इस ऑफर के बारे में सोच रहे हैं। अगर दोनों मान जाते हैं तो हो सकता है कि सभी फैंस को जल्द ही विककैटवेडिंग की शॉर्ट वीडियो देखने को मिले। अगर अफवाहों की मानें तो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉॉर्म दोनों की शादी पर फीचर फिल्म बनाने के बारे में सोच रहे हैं। दोनों की शादी के वीडियो को इसी मुताबिक एडिट किया जाएगा और साथ ही इंटरव्यू की क्लिप्स को भी शामिल किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें:
कैटरीना और विक्की के मेहमानों का वेडिंग वेन्यू पर आतिशबाजी के साथ किया गया स्वागत, देखें Video
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के लिए राजस्थान रवाना होने के लिए तैयार है परिवार, देखें Video
कैटरीना की ब्राइडल आउटफिट से मंडप के शाही डिजाइन तक, कुछ ऐसी चल रही है #VicKat की शादी की तैयारियां

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

07 Dec 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text