ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
Veteran actor Rio Kapadia Passes Away in hindi

RIP🙏: हिंदी सिनेमा के मशहूर एक्टर रियो कपाड़िया का हुआ निधन, 66 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

बॉलीवुड और टीवा दोनों पर ही बेहद पॉपुलर रहे अभिनेता रियो कपाड़िया का 66 साल की उम्र में निधन हो गया है। उन्होंने 14 सिंतबर को दोपहर 12.30 बजे आखिरी सांस ली है। रियो कपाड़िया के जाने से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है। उन्हें बॉलीवुड में एक वरिष्ठ अभिनेता के रूप में जाना जाता है। उन्होंने अपने अनोखे अभिनय से दर्शकों पर अलग छाप छोड़ी। 

बताया जा रहा है कि एक्टर रियो कपाड़िया लंबे वक्त से कैंसर से पीड़ित थे और आज अचानक हार्ट अटैक की वजह से उन्होंने दुनिया से अलविदा कह दिया। एक्टर के देहांत की पुष्टि करीबी दोस्त और फैमिली वालों ने कर दी है।

रियो के निधन से बॉलीवुड और टीवी मनोरंजन जगत को झटका लगा है। बताया जा रहा है कि उनके पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार 15 सितंबर को मुंबई में किया जाएगा। कपाड़िया परिवार ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर ये जानकारी दी। कई मशहूर हस्तियों ने टिप्पणी की है कि उनका जाना भारतीय टीवी मनोरंजन जगत और फिल्म जगत के लिए एक बड़ी क्षति है।

अब तक उन्होंने चक दे ​​इंडिया, हैप्पी न्यू ईयर, दिल चाहता है जैसी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने शाहरुख और आमिर खान की फिल्मों में अभिनय करके भी नाम कमाया। उन्होंने मर्दानी, हम हैं राही कार के, श्री, आखिरी डिसिशन जैसी फिल्मों में काम किया था। हाल ही में एक्टर वेब सीरीज मेड इन हेवन में मृणाल ठाकुर के पिता के रोल में दिखे थे। रियो ने सपने सुहाने लड़कपन के, फैमिली, जुड़वा राजा, क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे सीरियल में काम किया है। 

ADVERTISEMENT
14 Sep 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT