home / एंटरटेनमेंट
वरुण धवन ने बताया ‘जुग-जुग जियो’ में फाइट सीन शूट करने से पहले हुई थी कियारा से उनकी लड़ाई

वरुण धवन ने बताया ‘जुग-जुग जियो’ में फाइट सीन शूट करने से पहले हुई थी कियारा से उनकी लड़ाई

वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म जुग-जुग जियो, एक फैमिली एंटरटेनर है और इस वजह से दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है। इसी बीच आपने फिल्म के ट्रेलर में एक फाइट सीन देखा होगा, जिसमें वरुण और कियारा, जो कुकु और नैना का किरदार निभा रहे हैं, दोनों काफी लड़ते हुए दिख रहे हैं। इसी बीच हाल ही में एक लीडिंग डेली को दिए गए इंटरव्यू में वरुण ने बताया कि उस सीन को शूट करने से पहले दोनों की सही में लड़ाई हुई थी और कियारा ने उन्हें अंधराष्ट्रीवादी कहा था।

वरुण धवन ने कहा कि, ”इस सीन को शूट करने से पहले मेरी और कियारा की 2-3 बार लड़ाई हुई थी ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि हम सीन के बारे में डिस्कस कर रहे थे और वो बोल रही थीं कि मैं ऐसा बोलूंगी और मैंने बोला कि मेरा ऐसा मानना नहीं है, यह मेरा प्वॉइंट ऑफ व्यू नहीं है। मुझे अपने परिवार के लिए कमाना है क्योंकि मुझे ऐसा सिखाया गया है। उन्होंने कहा, नहीं तुम chauvnaistic हो। अब यह chauvnaistic कैसे है? आपके भाई और पिता भी क्या ऐसा ही सोचते हैं। तो मैं chauvnaistic क्यों हुआ अगर मुझे लगता है कि मुझे अपने परिवार के लिए कमाना है। बचपन में मेरे माता-पिता ने मुझे यही सिखाया है।”

जुग-जुग जियो एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्यार को लेकर अलग प्वॉइंट ऑफ व्यू दिखाया गया है और इसमें ह्यूमर का तड़का लगाया गया है। हालांकि, फिल्म के मेन किरदार दो कपल हैं और कहानी बिल्कुल अलग स्पेस में है। जुग-जुग जियो परिवारों के बारे में है, और एक शादीशुदा बेटे की उसकी मां और पिता के साथ बोन्ड के बारे में है।

बता दें कि इस फिल्म को धर्मा द्वारा प्रोड्यूस किया गया है और फिल्म में अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली ने भी अहम भूमिका निभाई है और फिल्म 24 जून को सिनेमा घरों में रिलीज हुई थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण धवन जल्द ही अमर कौशिक की फिल्म भेड़िया में कृति सेनन के साथ नजर आएंगे।

27 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text