home / Uncategorized
varun natasha

वरुण धवन ने बताया कैसे शादी ने बदल दी उनकी लाइफ, गलती से पहन लेते हैं वाइफ नताशा के कपड़े

जो लोग शादी के इंस्टिट्यूशन में विश्वास करते हैं वो जानते हैं कि शादी का मतलब प्यार, केयर, रिस्पेक्ट के अलावा शेयरिंग भी होता है। और ये बात आम कपल से लेकर सेलेब्रिटी कपल तक, सबके बीच कॉमन है।

फिल्म जुग जुग जीयो की सफलता का आनंद ले रहे एक्टर वरुण धवन ने भी फिल्म के प्रमोशन के दौरान अपनी मैरिड लाइफ के बारे में बातचीत की है और उन्होंने भी बताया है कि कैसे फैशन डिजाइनर नताशा दलाल के साथ शादी के बाद उनकी लाइफ बदली है। दरअसल फिल्म जुग जुग जीयो का सोशल टैगलाइन है, शादी के बाद सब बदल जाता है। इसलिए जब एक्टर से ये पूछा गया कि उनकी लाइफ में शादी के बाद क्या बदला तो वरुण ने कहा, क्या होता है कि आपका जो कपबर्ड है, उसके अंदर लड़कियों के कपड़े आ जाते हैं। गलती से जींस निकालता हूं और जब पहनने लगता हूं तो पता चलता है कि नताशा का जींस है। ऐसा बहुत बार होता है। पूरे कपड़े मिक्स हो जाते हैं। जाहिर है आप एक दूसरे के साथ अपनी लाइफ शेयर कर रहे हैं। ये सब होता रहेगा, इसमें कोई दिक्कत नहीं है।

साभार- इंस्टाग्राम

वरुण और नताशा ने लंबे रिलेशनशिप  के बाद साल पिछले साल 24 जनवरी के दिन शादी की थी। कोविड प्रोटोकॉल की वजह से कपल ने अपनी शादी को काफी इंटीमेट रखा था। ऐसे भी ये कपल जल्दी अपने रिलेशनशिप को सोशल मीडिया पर फ्लॉन्ट करना पसंद नहीं करते हैं। 

साभार- इंस्टाग्राम

वरुण, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर स्टारर फिल्म जुग जुग जीयो को पिछली धाकड, निकम्मा के बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फेल होने के बाद काफी अच्छी ओपनिंग मिली है। कार्तिक आर्यन की भूल भलैया 2 के बाद फिल्म जगत इस फिल्म से अच्छी कमाई की उम्मीदें लगाए हुए है और फिल्म भी पहले दो दिन डिसेंट कलेक्शन करने में सफल रही है।

26 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text