home / एंटरटेनमेंट
विवियन डीसेना की EX वाइफ वाहबिज तलाक लेने के बाद बेहद बुरे हाल में थीं, बताई अपनी आपबीती

विवियन डीसेना की EX वाइफ वाहबिज तलाक लेने के बाद बेहद बुरे हाल में थीं, बताई अपनी आपबीती

टीवी शो ‘प्यार की ये एक कहानी’ में पंक्षी का किरदार निभाकर घर घर मशहूर होने वाली वाहबिज दोराबजी (Vahbiz Dorabjee) अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। टीवी एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी ने साल 2013 में विवियन डीसेना (Vivian Dsena) से शादी की थी। साल 2017 में दोनों अलग हो गए थे। एक्ट्रेस ने बताया कि तलाक के वजह से उनके मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य पर बेहद बुरा असर पड़ा था। 

एक इंटरव्यू में वाहबिज ने कहा, लोग बेहद निर्दयी हैं, वो बस एक इंसान को अंदर से तोड़ देते हैं। वो लोग सोचते समझते कुछ नहीं है, कुछ भी लिख देते है। लेकिन मैंने हर्ट होना, डिप्रेस होना छोड़ दिया है। मैं इससे उबर गई हूं। हालांकि, मुझे उबरने में काफी ज्यादा वक्त लगा।”

वाहबिज ने आगे बताया, ”किसी रिश्ते के न टूटने में केवल एक पार्टी ही नाखुश नहीं होती. दोनों के साथ ही ऐसा होता है। हम दोनों ही खुश नहीं थे। मैंने बहुत कुछ झेला है, स्वास्थय के लिहाज से भी आप देख सकते हैं। मैंने ये कभी किसी के साथ शेयर नहीं किया है। मुझे डायबिटीज हो गई थी। जब मुझे ये हुआ तो मैंने कहा कि हे भगवान मुझे खुद का ख्याल रखना चाहिए। मुझे अपनी लाइफस्टाइल में बदलाव लाना होगा। जिंदगी में मुझे खुश रहना सीखना होगा।”

वो आगे कहती हैं, ”हम सभी वक्त के साथ ठीक हो जाते हैं, वह कहते हैं ना कि वक्त सबसे बड़ा मरहम होता है। अब पांच साल गुजर गए हैं। मैं काफी आगे बढ़ गई हूं। मैं ठीक हो रही हूं और लगातार ठीक होती जाऊंगी। मैंने बहुत लंबा सफर तय किया है। मैं अब भी उबर रही हूं और दर्द से उबरती रहूंगी लेकिन सबसे ज्यादा जरूरी है खुशी और शांति।”

आपको बता दें कि वाहबिज दौराबजी और विवियन डीसेना दोनों ही टीवी के कई हिट शो में काम कर चुके हैं। दोनों ने सीरियल प्यार की ये एक कहानी में साथ काम किया था जिसकी शूटिंग के दौरान वो एक-दूसरे के करीब आ गए थे। वाहबिज और विवियन ने साल 2013 में शादी की थी लेकिन तीन साल में ही इनकी शादी टूट गई थी। उन्होंने 2017 में तलाक ले लिया था। वाहबिज ने प्यार की ये एक कहानी से डेब्यू करने के बाद, सरस्वतीचंद्र, बहू हमारी रजनीकांत जैसे शोज में भी काम किया है। वाहबिज बेहद खूबसूरत हैं, लेकिन अक्सर वजन को लेकर उनका मजाक उड़ाया जाता है। लेकिन उन्होंने कई बार ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देकर उनकी बोलती बंद की है।

26 Oct 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text