home / ब्यूटी
अपने व्हाइट आइलाइनर को इस सिंपल हैक से बनाएं हाइलाइटर, जानिए कैसे

अपने व्हाइट आइलाइनर को इस सिंपल हैक से बनाएं हाइलाइटर, जानिए कैसे

क्या आप जानती हैं? इंटरनेट पर हाल ही में कई मेकअप आर्टिस्ट्स ने व्हाइट आइलाइनर का इस्तेमाल हाइलाइटर के तौर पर भी करना शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने इस प्रोडक्ट के मायने को भी बदल दिया है क्योंकि इसका इस्तेमाल केवल लाइनर के तौर पर ही नहीं किया जा रहा है बल्कि स्किन को ल्यूमिनस फिनिशिंग देने के लिए भी किया जा रहा है। लेकिन इस हैक में ऐसा क्या है और यह इतना हिट क्यों हो रहा है? तो चलिए बिना देरी किए आपको व्हाइट आइलाइनर कम हाइलाइटर हैक के बारे में सारी डिटेल देते हैं।

हुड्डा का इंस्टाग्राम पेज ट्रिक्स और मेकअप हैक्स से भरा हुआ है और यह उन्ही हैक्स में से एक है लेकिन काफी पसंद किया जा रहा है। जैसा कि हमने यहां एक पोस्ट शेयर किया है, उसमें वह अपनी नाक पर व्हाइट आइलाइनर लगाते हुए नजर आ रही हैं और वह कहती हैं कि जिनकी नाक बड़ी है उन्हें इसे थोड़ा ऊपर की तरफ लगाना चाहिए ताकि इफेक्ट दिखाई दे।

ADVERTISEMENT

वह फाइन टिप ब्रश की मदद से इसे हल्का-हल्का ब्लेंड करती हैं और रिजल्ट में ओवर-ग्लो यूथफुल स्किन दिखती है। वह इसके बाद थोड़ा सा प्रोडक्ट नाक के बीच के हिस्से में लगाती हैं ताकि एस्थेटिक सही से कैप्चर हो जाए। हुडा की पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट करते हुए कहा है कि यह ट्रिक हम पहले से जानते हैं और कई सालों से लोग इसे अपनाते आए हैं और यह भी यह हमेशा से किया गया है।

हालांकि, अगर आप मैट फिनिश टाइप इंसान हैं और आपको इस तरह का पोलिश्ड, अल्ट्रा क्लीन फिनिश लुक नहीं पसंद है तो शायद आपको यह आइलाइनर ट्रिक उतनी पसंद न आए।

ADVERTISEMENT

इतना ही नहीं स्ट्रेंजर थिंग्स की आपकी पसंदीदा एक्ट्रेस ने भी अपने स्किनकेयर कम मेकअप ब्रांड पेज पर इसका हैक शेयर किया है। इस लुक को रिक्रिएट करने के लिए उन्होंने अपनी रेंज के आइलाइनर का इस्तेमाल किया है। हैक में उन्होंने प्रोडक्ट को अपनी नाक पर और फिर आंखों के इनर कोर्नर पर इस्तेमाल किया है और खुद को luxe-looking finish दी।

तो क्या आप इस हैक का जल्दी ही इस्तेमाल करने वाले है? या फिर आप उस कैटेगरी में हैं, जिन्होंने पहले भी इस हैक का यूज किया हुआ है?

ADVERTISEMENT
06 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text