home / एंटरटेनमेंट
Urvashi Rautela Crocodile Jewelery

उर्वशी ने पहनी क्रोकोडाइल ज्वेलरी, ऋषभ पंत को याद करते हुए ट्रोलर्स बोले- मगरमच्छ के आंसू

उर्वशी रौतेला उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने आउट ऑफ द बॉक्स आउटफिट्स और एक्सेसरीज के लिए सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस का नाम बार-बार क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ नोकझोंक के लिए भी सामने आता रहता है। 

नए साल पर जहां लगभग सभी सेलेब्स ने अपने फॉलोअर्स को सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दी हैं, वहीं जब उर्वशी ने लोगों के साथ न्यू ईयर पोस्ट शेयर किया तो लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। दरअसल एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिलैक कलर के आउटफिट के साथ काफी बोल्ड और शाइनी ग्रीन और गोल्डन लुक वाला क्रोकोडाइल नेकलेस के साथ मैचिंग ईयररिंग और क्रोकोडाइल लुक वाला ब्रेसलेट भी स्टाइल किया था। उर्वशी ने इस पोस्ट के साथ नए साल की बधाई देते हुए लिखा था, एचएनवाई। 

ADVERTISEMENT

एक्ट्रेस की इस पोस्ट को देखते ही नेटीजन ऋषभ पंत को याद करते हुए उन्हें ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने लिखा उधर भाई हॉस्पिटलाइज्ड हैं और यहां फैशन शो चल रहा है। एक ने लिखा, और उनको लगता है दीदी को ऋषभ के एक्सीडेंट का दुख है, लेकिन यहां तो मगरमच्छ के आंसू दिख रहे हैं। कई लोगों ने एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर मगरमच्छ के आंसू ही कमेंट में लिखा है। 

दरअसल हाल ही में जब सोशल मीडिया समेत हर जगह ऋषभ पंत के एक्सीडेंट की चर्चाएं हो रही थी, तो एक्ट्रेस ने अपने सोशल पेज पर प्रेइंग लिख कर छोड़ दिया था। फिर उन्होंने ट्वीट के जरिए क्रिकेटर के जल्दी सही होने की बात भी कही थी।  ऋषभ पंत को उर्वशी रौतेला ने दिया जवाब, कहा- ‘छोटू भइया को सिर्फ…’

ADVERTISEMENT

उर्वशी और ऋषभ को लेकर ऐसी अफवाहें हैं कि ये दोनों कभी रिलेशनशिप में थे, लेकिन दोनों ज्यादा दिनों तक साथ नहीं रहे। अब क्रिकेटर के फैन्स अकसर ऋषभ पंत का नाम लेकर एक्ट्रेस को ट्रोल करते हैं और उर्वशी भी कुछ न कुछ कहकर इस आग को खूब हवा देती रहती हैं।

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

नोरा फतेही ने FIFA वर्ल्ड कप 2022 में उर्वशी रौतेला का स्टाइल किया कॉपी, करना पड़ा ट्रोलिंग का सामना

02 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text