home / एंटरटेनमेंट
Urvashi Rautela trolled

उर्वशी रौतेला को देखते ही भीड़ ने लगाये ऋषभ पंत के नाम के नारे, एक्ट्रेस ने किया ऐसा रिएक्ट

वैसे जब से बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का नाम क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जुड़ा है तब से लेकर आज तक क्रिकेट फैंस उन्हें भाभी जी – भाभी जी कहकर बुलाते हैं। लेकिन ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद से फैंस उर्वशी को आये दिन ट्रोल कर रहे हैं। हाल ही में ऐसा एक और इंसीडेंट सामने आया है।

वैसे इन दिनों उर्वशी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वाल्टेयर वीरैया’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इसके लिए वह हाल ही में विशाखापत्तनम गई थीं। उन्होंने प्रमोशनल इवेंट का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें साफ सुना जा सकता है कि किस तरह इवेंट में मौजूद लोगों को उन्हें देखकर क्रिकेटर ऋषभ पंत की याद आ गई। 

ADVERTISEMENT

उर्वशी स्पीच देते हुए कई बार रूकीं

जैसे ही उर्वशी रौतेला मंच पर आईं, वहां मौजूद भीड़ ने ऋषभ पंत का नाम लेना शुरू कर दिया। इवेंट में बोलते समय उर्वशी की आवाज कई बार लड़खड़ाई  क्योंकि पीछे से लोग पंत-पंत के नारे लगाना बंद नहीं कर रहे थे। फिर भी एक्ट्रेस को जो कहना होता है वे शोर के बीच अपनी बात कहती रहीं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्वशी मेगास्टार चिरंजीवी के बारे में बात कर रहीं।

यहां देखें वीडियो –

उर्वशी ने किया रिएक्ट

वैसे ही उर्वशी को देखकर ऋषभ पंत के नाम पुकारना कोई नई बात नहीं है। ऐसा पहले भी कई बार हो चुका है। बाद में उर्वशी ने भी इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर नाराजगी जाहिर की थी। उर्वशी ने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, ‘यह प्यार है, यहीं मुझे आगे ले जा रहा है’। उनके इस वीडियो पर लोग कई मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं।
उर्वशी ने पहनी क्रोकोडाइल ज्वेलरी, ऋषभ पंत को याद करते हुए ट्रोलर्स बोले- मगरमच्छ के आंसू

ADVERTISEMENT

अभी भी चल रहा है ऋषभ का इलाज

आपको बता दें, ऋषभ पंत का कुछ दिन पहले हरीद्वार के नजदीक काफी भयानक कार एक्सीडेंट हुआ था और इसके बाद से सभी भारतीयों को उनके स्वास्थ्य की चिंता है। क्रिकेटर को इस एक्सीडेंट में काफी गहरी चोट लगी है। BCCI क्रिकेटर के मेडिकल एक्सपेंस का ध्यान रख रही है। फिलहाल वो मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती हैं। क्रिकेट फैंस इस बात से नाराज हैं कि ऋषभ पंत की घटना से जुड़ा अभी तक उर्वशी का कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है। 

12 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text