home / एंटरटेनमेंट
ऋषभ पंत को उर्वशी रौतेला ने दिया जवाब, कहा- ‘छोटू भइया को सिर्फ…’

ऋषभ पंत को उर्वशी रौतेला ने दिया जवाब, कहा- ‘छोटू भइया को सिर्फ…’

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर ऋषभ पंत अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में उर्वशी रौतेला ने एक कोंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट दी थी और इसके बाद ऋषभ पंत ने एक्ट्रेस को लेकर इंस्टाग्राम पर बिना नाम लिए जवाब लिखा था।

दरअसल, अपने इस इंटरव्यू में उर्वशी ने कहा था, ”मैं वाराणसी में शूट कर रही थी और फिर मेरा नई दिल्ली में शो था तो वहां से मेरी नई दिल्ली की फ्लाइट थी। नई दिल्ली में मेरा पूरा दिन का शूटिंग शेड्यूल था और 10 घंटे के शूट के बाद जब मैं वापस आई तो मुझे तैयार होना था और आप जानते हैं कि लड़कियों को तैयार होने में कितना वक्त लग जाता है। Mr. RP आए और वो लॉबी में बैठ कर मेरा इंतजार कर रहे थे, वह मुझ से मिलना चाहते थे लेकिन मैं इतना थकी हुई थी कि मैं सो गई और मुझे पता नहीं चला कि मेरे फोन पर कब इतने सारे कॉल आ गए।”

उन्होंने आगे कहा, तो जब मैं उठी और मैंने 16.17 मिस कॉल देखीं तो मुझे बहुत बुरा लगा। मुझे लगा कि कोई मेरा इंतजार कर रहा था और मैं गई नहीं। बहुत सारी लड़कियां हैं जो दूसरों को इंतजार कराना पसंद नहीं करती हैं और इस रिस्पेक्ट के कारण मैंने उन्हें बोला कि जब आप मुंबई में होंगे हम तब मिल लेंगे।

उन्होंने कहा, ”मुंबई आए और मिले और बाहर आते ही पैप्स वहां थी। यह बहुत जरूरी है कि हम एक दूसरे की इज्जत करें लेकिन मुझे लगता है कि मीडिया किसी भी चीज को जो डेवलप होने वाली हो, पूरा खराब कर देती है।”

जैसे ही यह इंटरव्यू वायरल हुआ वैसे ही ऋषभ ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ”यह बहुत फनी है कि लोग इंटरव्यू में कैसे झूठ बोलते हैं क्योंकि उन्हें पॉपुलेरिटी चाहिए होती है और सुर्खियों में आना होता है। यह बहुत उदास कर देने वाला है कि लोग किस तरह से फेम और नाम के भूखे हैं। May God Bless Them”

इसके बाद अब उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर जवाब देते हुए लिखा, ”छोटू भइया आपको बैट बॉल खेलना चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं बदनाम होना विद यू यंग किड डार्लिंग्स तेरे लिए।”

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों 2018 में एक दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि, दोनों का रिश्ता बिटर नोट पर खत्म हुआ था लेकिन इसके बारे में कोई कंफर्मेशन नहीं है।

12 Aug 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text