home / एंटरटेनमेंट
उर्वशी ढोलकिया और अनुज के रिश्ते पर खुलकर बोले ‘कोमोलिका’ के बेटे, कही ये बड़ी बात

उर्वशी ढोलकिया और अनुज के रिश्ते पर खुलकर बोले ‘कोमोलिका’ के बेटे, कही ये बड़ी बात

इस साल ‘नच बलिए’ का सीजन काफी हटकर है। मंच पर सिर्फ प्यार करने वाली जोड़ियां ही नहीं बल्कि कभी एक- दूसरे के प्यार में रह चुकी जोड़ियां भी अपना जलवा बिखेरते हुए नज़र आ रही हैं। इन्हीं में से एक जोड़ी है उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा की। दोनों कभी रिलेशनशिप में हुआ करते थे लेकिन बाद में इनका ब्रेकअप हो गया। मगर अब एक बार फिर दोनों साथ में ‘नच बलिये’ के मंच पर डांस करते नज़र आ रहे हैं। ऐसे में दोनों के रिश्तों को लेकर उर्वशी के बेटे खुलकर सामने आए हैं, जानिए क्या सोचते हैं वो अपनी मां के इस रिश्ते के बारे में।

Instagram

नच बलिए 9 में इस बार रियल लाइफ कपल्स से ज्यादा एक्स कपल्स चर्चा में बने हुए हैं। शो में एक्स कपल्स उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है। अपनी परफॉर्मेंस और केमिस्ट्री से दोनों ने जजों को भी काफी प्रभावित किया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपनी मां उर्वशी और अनुज के रिश्ते को लेकर उनके दोनों बेटे क्या सोचते हैं? इस बात का खुलासा शो के आने वाले एपिसोड में किया जाएगा।

दरअसल शो के आने वाले एपिसोड में मेकर्स ने सभी कंटेस्टेंट्स के दोस्तों और परिजनों को बुलाया है। इस दौरान उर्वशी के बेटे सागर और क्षितिज भी मंच पर आएंगे। ये दोनों अपनी मां उर्वशी और अनुज के रिश्ते पर भी बात करेंगे।

Instagram

एपिसोड टेलीकास्ट होने से पहले ही हम आपको बता दें कि उर्वशी के बेटों ने कहा, “अनुज एक बहुत ही अच्छे इंसान हैं। वो हमारी मां के लिए परफेक्ट हैं। अनुज हमारे परिवार का हिस्सा हैं। जब भी वो मां के लिए कुछ खरीदते हैं, तो हमारे लिए भी कुछ न कुछ ज़रूर लेकर आते हैं। मगर हमने कभी भी अपनी मां से अनुज के साथ उनके रिश्ते पर बात नहीं की। हम सब चाहते हैं कि वह खुश रहें और अगर वह अनुज के साथ खुश रहती हैं तो हमें भी उनके लिए खुशी होगी।”

Instagram

खबरों की मानें तो अपने बेटों की इस बात पर उर्वशी ने भी अनुज के बारे में अपनी राय स्पष्ट की। उन्होंने कहा, “जब मुझे अनुज की सबसे ज़्यादा ज़रूरत थी, तब मुझे उनसे कभी पॉजिटिव रिस्पॉन्स या सपोर्ट नहीं मिला और जब मैं आज़ाद हो गई हूं तो अब मैं दोबारा किसी पर निर्भर नहीं होना चाहती।” उर्वशी की इस बात पर अनुज ने कहा, “जब समय सही होगा और अंदर से लगेगा, तो मैं हां कह सकता हूं।”

 

बता दें कि सालों पहले आए सीरियल “कसौटी ज़िंदगी की” में कोमोलिका का किरदार निभाकर उर्वशी ढोलकिया घर-घर में फेमस हो गई थीं। उस किरदार की पॉपुलैरिटी का आलम तो यह है कि आज भी कई लोग उन्हें कोमोलिका के नाम से ही जानते हैं। यहां तक कि जब हिना खान ने “कसौटी ज़िंदगी की” के रीबूट में कोमोलिका का किरदार निभाया तो काफी फैन्स ने उनकी तुलना उर्वशी ढोलकिया से की थी।

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।

16 Aug 2019

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text