ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
उर्फी जावेद को इस वजह से नहीं मिल रहा रेंट पर घर, कही यह बात

उर्फी जावेद को इस वजह से नहीं मिल रहा रेंट पर घर, कही यह बात

उर्फी जावेद ने खुद के उर्फी जावेद होने के कुछ नुकसान बताए। दरअसल, उर्फी हमेशा ही अपने अजीबो-गरीब फैशन आउटफिट्स के कारण सुर्खियों में आती हैं फिर चाहे आप उन्हें पसंद करें या न करें लेकिन उनके आउटफिट्स के कारण आप उन्हें कभी भी इग्नोर नहीं कर सकते हैं। फिलहाल वह किसी इंटरनेट सेंशन से कम नहीं हैं। हालांकि, इस बार वह अपने अजीबो-गरीब फैशन के कारण नहीं बल्कि अन्य कारण की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है।

दरअसल, उर्फी ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में बताया कि उनके लिए सोसाइटी में घर ढूंढन पाना मुश्किल हो गया है क्योंकि वह मुसलिम है और साथ ही उन्होंने अपने एक्ट्रेस होने के बारे में भी मेंशन किया है। बता दें कि उर्फी ने काफी क्रिटिसिज्म का सामना किया है लेकिन इसका असर उन्होंने कभी खुद पर नहीं होने दिया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक उर्फी ने कहा है कि सोसाइटी में उन्हें कोई भी रेंट पर रहने के लिए घर नहीं दे रहा है और मुसलिम सोसाइटी ने उन्हें उनकी फैशन च्वॉइस के कारण बैन कर दिया है और एक्ट्रेस के लिए चीजें काफी खराब हो गई हैं। कई लोग एक्ट्रेस पर दया दिखा रहे हैं और दुआ कर रहे हैं कि उन्हें जल्द ही घर मिल जाए। एक यूजर ने यह भी कहा कि उर्फी इस परिस्थिति का सामना पहली बार नहीं कर रही है और पहले भी ऐसा हुआ है जब उन्होंने लैंडलॉर्ड से कहा है कि वह एक्स्ट्रा रेंट दे देंगी लेकिन उन्हें वह घर में रहने दे।

26 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT