home / एंटरटेनमेंट
Uorfi Javed In Khatron Ke Khiladi

Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के शो की कंफर्म कंटेस्टेंट बनी ऊर्फी जावेद, अब शो में लगेगा हॉटनेस का तड़का

उर्फी जावेद वो सिलेब्रिटी हैं जो किसी न किसी वजह से फैन्स और मीडिया दोनों का ध्यान अपने ऊपर खींच ही लेती हैं। उनका बोल्ड और क्रिएटिव फैशन सेंस ट्रोल्स और फैशन लवर, दोनों का ध्यान अपनी ओर खींच लेता है। वैसे उर्फी जितना अपने बोल्ड आउटफिट को लेकर चर्चाओं में रहती हैं, उतना ही उन लोगों की क्लास लगाने के लिए भी जो किसी भी तरह से उनपर नेगेटिव कमेंट करते हैं। हालांकि इस बार एक्ट्रेस किसी और वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल ऐसी जानकारी है कि उर्फी रोहित शेट्टी के खतरों के शिलाड़ी के सीजन 13 में भाग ले रही हैं।

 उर्फी जावेद की बैंडेज से बनाई गई ये ड्रेस है Quirky और खूबसूरत, देखें Video

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शो के मेकर्स ने उर्फी को अप्रोच किया है और एक्ट्रेस ने इस ऑफर को स्वीकार किया है। यानी उर्फी रोहित शेट्टी के शो के लिए बिग बॉस कंटेस्टेंट्स अर्चना गौतम और शिव ठाकरे के साथ विदेश जाएंगी। 

खतरों के खिलाड़ी में बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स की बात करें तो बिग बॉग के फिनाले वीक में रोहित ने घर में जाकर शालीन भनोट को इस शो के लिए ऑफर दिया था, लेकिन शालीन ने इस ऑफर को नकार दिया था क्योंकि उन्हें कीड़े मकौड़ों से फोबिया है। तब रोहित ने कहा था कि ठीक है किसी और को ले लेंगे। शिव ठाकरे ने उस वक्त भी इस शो को अपना सपना कहा था और बाद में उन्हें इस शो के लिए अप्रोच किया भी गया। इसके साथ ही अर्चना गौतम भी शो से जुड़ चुकी हैं। उर्फी जावेद भी बिग बॉस ओटीटी का 2020 में हिस्सा रह चुकी हैं। लोगों ने उन्हें कुछ समय पहले स्प्लिट्स्विला 14 में भी देखा था। Splitsvilla 14 कंटेस्टेंट उर्फी जावेद ने अपनी रीसेंट सार्टोरियल चॉइस से फैंस को किया हैरान, देखें PICS

ADVERTISEMENT
22 Feb 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text