home / Hindi
Urfi Slams Farah Khan Ali

उर्फी ने कपड़ों पर कमेंट करने के लिए सुजैन खान की बहन फराह को दिया जवाब, कहा स्टार किड्स को क्यों नहीं देती सलाह

उर्फी जावेद हर कुछ दिनों में अपने बिंदास एटीट्यूड और बोल्ड कपड़ों को लेकर खबरों में रहती हैं। कुछ दिनों पहले वो एक सिक्युरिटी गार्ड पर काफी नाराज भी हो गई थी जिसने उन्हें जानकारी नहीं होने पर एक मीडिया हाउस के बिल्डिंग में अंदर जाने से रोक दिया था।

हालांकि उर्फी को कई लोग अकसर ट्रोल भी करते रहते हैं, लेकिन इस बोल्ड ब्यूटी का एक ही जवाब होता है कि उन्हें लोगों की बातों की परवाह नहीं है। लेकिन जब ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान की बहन और जूलरी डिजाइनर फराह खान अली ने उर्फी के लिए खासतौर से ट्वीट लिखकर ये कहा कि इस लड़की को किसी को बताना चाहिए कि वो सही कपड़े नहीं पहन रही तो उर्फी नाराज हो गई। दरअसल फराह ने लिखा था, मुझे लिखने में अच्छा नहीं लग रहा लेकिन इस लड़की को ऐसे डिसटेस्टफुल कपड़ों के लिए फटकार लगाई जानी चाहिए। लोग इसका मजाक बना रहे हैं और इसे लग रहा है कि वो इसके कपड़े पहनने के तरीकों को पसंद करते हैं। किसी को इसे बताना चाहिए।

ADVERTISEMENT

फराह के इस ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए उर्फी ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई पोस्ट डालकर अपना जवाब दिया है। मैं क्या होती है टेस्टफुल ड्रेसिंग, प्लीज इसे मेरे लिए डिफाइन करिए। मैं जानती हूं कि लोगों को मेरे कपड़े पहनने का तरीका पसंद नहीं है, मैं किसी बबल के अंदर नहीं जी रही हूं, लेकिन मैं हर किसी की राय की परवाह नहीं करती हूं। आपके रिलेटिव्स ने ऐसी फिल्में बनाई हैं जहां आयटम नम्बर के लिए लड़कियों ने बहुत छोटे कपड़े पहने हैं, वो टेस्टफुल है। आपको ये लिखने की जरूरत नहीं थी, स्टारकिड्स जो भी पहनते हैं वो भी जरूर टेस्टफुल ही होता है। 

साभार- इंस्टाग्राम

हालांकि उर्फी यहीं पर नहीं रुकी, उन्होंने फराह के ट्वीट के संदर्भ में अपनी इंस्टास्टोरी पर इस बात का जिक्र भी किया कि लोगों की राय को देखते हुए खुद को बदलना कितना सही होगा।

ADVERTISEMENT

साभार- इंस्टाग्राम

उर्फी ने लिखा, आपने लिखा है कि क्योंकि लोगों को मेरे कपड़े पहनने का तरीका पसंद नहीं है तो मुझे खुद को बदल लेना चाहिए। लोगों आपकी फैमिली के बारे में भी बहुत कुछ कहते हैं, तो क्या आपकी फैमिली वाले इन बातों को सुनकर खुद को बदल लेते हैं। स्टार किड्स को भी उनके कपड़ों के लिए ट्रोल किया जाता है, तो क्या वो भी खुद को बदल लेते हैं। मुझे बदलने के लिए कहना अस्सी के दशक वाली सोच है। कल को लोग आपके बच्चों को कहेंगे कि मुझे तुम्हारा फेस पसंद नहीं तो क्या वो अपना चेहरा बदल लेंगे। क्या लॉजिक है ये। तो क्या यही सीख आप अपनी बेटी को देंगी कि लोग तुम्हें पसंद नहीं करते तुम खुद को बदल लो। आपके जैसी लेडी से मैंने ये उम्मीद नहीं की थी। आप मुझे बहुत शालीन तरीके से शेम करने की कोशिश कर रही हैं। 

ADVERTISEMENT
साभार- इंस्टाग्राम

वैसे उर्फी यहीं पर नहीं रुकी, उन्होंने फराह की एक वेकेशन की स्विमसूट वाली तस्वीर को अपनी स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, मैं उनमें से नहीं हूं जो किसी महिला को नीचे खींचना चाहती हूं, लेकिन हिपोक्रेसी से मुझसे बर्दाश्त नहीं होती। आप जो चाहे वो पहने तो टेस्टफुल, मैं जो चाहूँ वो पहनूं को डिसटेस्टफुल। 

उर्फी को बिग बॉस के घर से काफी लोकप्रियता मिली थी, उसके बाद से लगातार वो अपने कपड़ों के लिए खबरों में रहती हैं।

ADVERTISEMENT
31 Mar 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text