home / एंटरटेनमेंट
उर्फी जावेद ने अपने क्राउन टूटने का इरफान खान के बेटे बाबिल पर लगाया इल्जाम, जानिए क्या है पूरा माजरा

उर्फी जावेद ने अपने क्राउन टूटने का इरफान खान के बेटे बाबिल पर लगाया इल्जाम, जानिए क्या है पूरा माजरा

उर्फी जावेद एक ऐसा नाम है जिसे किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। यानि कि वह कोई बड़ा नाम नहीं हैं, लेकिन वह अपने स्टाइलिश फैशन की वजह से चर्चा में रहती हैं। वह जहां भी दिखती हैं सबसे पहला ध्यान उनके अजीबोगरीब कपड़ों पर ही जाता है। अगर आप सोशल मीडिया पर नजर डालें तो आप उनके फैशन वीडियो आसानी से देख सकते हैं। उनका फैन बेस भी बहुत बड़ा है। उनके 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह उन चीजों से कपड़े बनाती और पहनती है जिनकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते।

हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर अबू जानी-संदीप खोसला ने अपना नया कलेक्शन सभी के सामने पेश किया। अबू जानी-संदीप खोसला ने अपनी नई फैशन फिल्म ‘मेरा नूर है मशहूर’ का प्रीमियर रखा। इस इवेंट में बड़े-बड़े लोगों ने शिरकत की। इसमें उर्फी जावेद भी बतौर गेस्ट नजर आईं। 

जब पैपराजी उर्फी की तस्वीरें ले रहे थे तो दिवंगत स्टार इरफान खान के बेटे बाबिल खान भी वहां नजर आए। उस वक्त कार्यक्रम में बाबिल ने शिरकत की तो उर्फी ने ताली बजा-बजाकर उनका ज़ोरदार स्वागत किया। उसने पैपराजी को बताया कि बाबिल आ गया था और बहुत अच्छा था। आप बाबिल की तस्वीरें लेते हैं। लेकिन इस बीच बाबिल ने उर्फी की तरफ देखा भी नहीं। लेकिन ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

यूजर्स ने इस वीडियो पर कमेंट करना शुरू कर दिया। एक ने लिखा कि उर्फी की सारी लाइमलाइट बाबिल ने ले ली। तो एक ने लिखा कि बाबिल ने उर्फी का भुगतान भी नहीं किया। कुछ ने बाबिल के ड्रेसिंग सेंस पर कमेंट किया और उन्हें ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा, स्टारकिड हमेशा लड़कियों के कपड़े ही क्यों पहनता है?

ADVERTISEMENT

इसी बीच उर्फी ने भी एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उर्फी अपने सिर लगे क्राउन को दिखाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी का हेयर गियर टूट गया है. अपने कैप्शन के जरिए उन्होंने इसका इल्जाम बाबिल पर लगाया है। उर्फी ने लिखा, तो बाबिल ने मेरा हेयर गियर तोड़ दिया, मुझे लगता है वो मुझसे जलता है। हालांकि ये हादसा कैसे हुआ उन्होंने ये साफ-साफ जाहिर नहीं किया है।

उर्फी जावेद ने ब्लीच कर दी अपनी आइब्रो और बालों का बिगाड़ लिया लुक, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

03 Mar 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text