home / एंटरटेनमेंट
Uorfi Javed

Most Searched Asians की लिस्ट में उर्फी कई बॉलीवुड सेलेब्स से हैं आगे, कंगना, कियारा भी हैं पीछे

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद लोगों को अपने बोल्ड अंदाज से हमेशा झटका देती हैं और ट्रोल्स हो या सेलेब्रिटी जो भी उन्हें नेगेटिव वाइब्स देता है, उसे जवाब देने से पीछे नहीं हटती हैं। उर्फी के बारे में ये कहना गलत नहीं होगा कि इन्हें आप पसंद करें या नापसंद करें, लेकिन इग्नोर नहीं कर सकते हैं।

उर्फी की इसी क्वालिटी ने शायद उन्हें गूगल पर सर्च किए जाने वाले एशियन्स की लिस्ट में कई पॉपुलर बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स से आगे रखा है।

हालांकि उर्फी इस लिस्ट के टॉप 20 लोगों में नहीं है, लेकिन फिर भी वो कंगना रनौत के साथ-साथ कियारा आडवाणी और जान्हवी कपूर जैसी बॉलीवुड दीवा से आगे हैं। यहां तक की बिग बॉस विनर और नागिन की लीड एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश भी सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले लोगों में उर्फी से पीछे रह गई हैं। इस लिस्ट में उर्फी 57वें स्थान पर हैं। 

टॉप 20 में हैं ये देसी सेलेब्स

इस लिस्ट के टॉप पर को के पॉप बैंड बीटीएस और दूसरे स्थान पर इस बैंड के सदस्य जंगकुक है। इनके साथ इस लिस्ट में कैटरीना कपूर, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, सलमान खान, शाहरुख खान, काजल अग्रवाल, करीना कपूर, सामंथा रुथ प्रभु, अल्लु अर्जुन और रश्मिका मंदाना शामिल हैं।

30 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text