home / एंटरटेनमेंट
Tv Celebs Ugly Public Spat

उर्फी जावेद और चाहत खन्ना ही नहीं, टीवी की ये एक्ट्रेस भी कर चुकी हैं एक दूसरे से खुलकर लड़ाई

उर्फी जावेद और चाहत खन्ना के बीच सोशल मीडिया पर जो कुछ चल रहा है वो किसी से छुपा नहीं है। लेकिन उर्फी और चाहत पहली ऐसी एक्ट्रेस नहीं हैं जो इस तरह से खुलकर एक दूसरे से लड़ भिड़ रही हैं। इनके पहले भी टीवी इंडस्ट्री में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने खुलकर एक दूसरे पर कटाक्ष किए हैं और लोग क्या सोचेंगे जैसी बात की फिक्र किए बगैर अपनी अपनी बात कही है।

उर्फी जावेद और चाहत खन्ना

tv celeb ugly spat
साभार- इंस्टाग्राम

इन दोनों बॉम्बशेल्स के बीच में न चाहत खन्ना चुप होने के मूड में हैं और न ही उर्फी कुछ भी सुनने के लिए तैयार हैं। इन दोनों के बीच ये लड़ाई तब शुरू हुई जब चाहत खन्ना ने उर्फी के कपड़े पहनने के तरीके पर सवाल उठाया था। इस पर उर्फी ने भी जवाब में तुरंत चाहत के डिवोर्स स्टेटस पर सवाल उठा दिया था। चाहत ने फिर उर्फी के बारे में ये कहा कि वो मां या वाइफ बनने के लायक नहीं है तो उर्फी ने चाहत से ये पूछ लिया कि वो किस तरह की मां और पत्नी रही है।

हिना खान और शिल्पा शिंदे

tv celeb ugly spat
साभार- इंस्टाग्राम

बिग बॉस के घर के अंदर हिना खान और शिल्पा शिंदे के सैकड़ों कैमरे के सामने हुई लड़ाइयां हर बिग बॉस लवर को याद है। बहस के दौरान हिना खान ने शिल्पा शिंदे को चॉल गर्ल कहा था। हिना खान की इस बात पर शिल्पा ने भी पलटवार करते हुए हिना को मोहल्ले की आंटियों से भी घटिया कहा था। हिना खान शो में शिल्पा के जीत पर बहुत हो हल्ला किया था कि शो में कुछ गलत हुआ है तभी शिल्पा जीती हैं। 

गौहर खान और तनीषा मुखर्जी

साभार- इंस्टाग्राम

बिग बॉस सीजन 9 के सबसे चर्चित बातों में गौहर खान और तनिषा मुखर्जी की कैट फाइट थी। दोनों एक्ट्रेस एक से अधिक बार एक दूसरे पर नाराज होती नजर आई थी, लेकिन एक बार गौहर ने तनिषा को यहां तक कहा था कि उन्हें भौंकना बंद करना चाहिए और तनीषा ने गौहर पर अरमान कोहली के साथ फलर्ट करने के आरोप लगाए थे।

तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी

साभार- इंस्टाग्राम

तेजस्वी प्रकाश ने एक टास्क के दौरान जब शमिता को करण कुंद्रा की पीठ पर मसाज करते देखा तो वो इस कदर भड़की कि उन्होंने शमिता को एज शेमिंग करते हुए आंटी कहा था। दोनों एक्ट्रेस कैमरे पर कई बार एक दूसरे से लड़ती नजर आई थी।

रुबीना दिलैक और जैस्मीन भसीन

बिग बॉस के घर में होने वाली झगड़ों में रुबीना दिलैक और जैस्मीन भसीन को दोस्त से दुश्मन बनते देखना लोगों के लिए काफी दिलचस्प था। जैस्मीन को रुबीना बहुत कंट्रोल करने वाली महिला लगती थी, जबकि हिना को जैस्मीन बहुत अधिक बचकाना लगती थी। शो में कई मौके पर ये दोनों एक दूसरे के खिलाफ खड़ी हुई दिखी।

20 Sep 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text