एंटरटेनमेंट

आदित्य और नेहा कक्कड़ की शादी पर उदित नारायण का आया बयान, जानिए क्या है सच्चाई

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Feb 12, 2020
आदित्य और नेहा कक्कड़ की शादी पर उदित नारायण का आया बयान, जानिए क्या है सच्चाई
बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ आजकल लेजेंड्री सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण के साथ अपनी शादी की खबरों लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। उनके फैंस दोनों की शादी की खबरों को जानने के लिए बेहद उत्सुक हैं। दोनों ने खुद ही बताया भी था कि वो 14 फरवरी यानि कि ‘वैलेंटाइन डे’ के दिन शादी करने वाले हैं। इन्हीं अटकलों के चलते आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण ने इस तथाकथित शादी की बातों की सच्चाई दुनिया के सामने रखी है।
हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान उदित नारायण ने अपने बेटे की शादी के बारे में कई खुलासे किए हैं। उनसे जब पूछा गया कि क्या सच में आदित्य नारायण 14 फरवरी को नेहा कक्कड़ से शादी कर रहे हैं ? तो इस सवाल पर वो मुस्कुराते हुए बोले,  ‘आदित्य हमारा बेटा है। हम उसकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। अगर शादी की खबरें सच होती तो मैं और मेरी पत्नी सबसे ज्यादा खुश होते। लेकिन वो शादी नहीं कर रहा है।’ उन्होंने बताया कि आदित्य और नेहा कि लिंक-अप और शादी की खबरें केवल ‘इंडियन आइडल’ शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए उड़ाई जा रही हैं। क्योंकि आदित्य वहां पर एंकर है और नेहा शो की जज हैं। इसीलिए शो के मेकर्स हंसी-मजाक  और टीआरपी के लिए शादी वाली बात का जमकर फायदा उठा रहे हैं।

उदित नारायण से जब ये पूछा गया कि अगर नेहा उनकी बहू बनती हैं तो क्या वो खुश नहीं होंगे ? तो इसका जवाब देते हुए वो कहते हैं, ‘मुझे भी नेहा बहुत पसंद है। मुझे भी अच्छा लगेगा अगर घर में कोई फीमेल सिंगर आ जाएगी। हम उन्हें अपनी बहू के रूप में पाकर खुश ही होंगे। लेकिन जब आदित्य शादी करेंगे तो हम पूरी दुनिया को इसकी खबर देंगे।’

आपको बता दें कि हाल ही में नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि उनके मम्मी-पापा आदित्य से उनकी शादी करवाकर ही मानेंगे। ऐसे में फैंस का शक और भी गहरा होगा कि नेहा सच में आदित्य से शादी करने वाली हैं।
देखिए ये वीडियो –

बता दें कि पिछले काफी समय से नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण के बीच लिंक-अप की खबरें चर्चा में हैं। ‘इंडियन आइडल 11’  के सेट पर दोनों के बीच छेड़छाड़ चलती ही रहती है। चैनल ने भी इसे टीआरपी बढ़ाने का एक हथंकडा बना लिया है। आदित्य शो पर कई बार नेहा से अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। कभी वो नेहा के लिए रोमांटिक गाना गाते हैं तो कभी उनके साथ रोमांटिक गाने पर डांस करते हैं। यही नहीं दोनों के परिवारवाले शो के सेट पर आकर दुनिया के सामने इस रिश्ते को मंजूरी दे चुके हैं। सेट पर तो दोनों ने सगाई तक कर ली है और 14 फरवरी शादी की डेट भी बता दी थी। फैंस भी इस बात को सच समझ बैठे थे लेकिन ये एक मजाक है और कुछ नहीं।