एंटरटेनमेंट

टीवी की फेवरिट बहू ‘कुमकुम’ ने राजस्थान में की थी रॉयल वेडिंग

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Jun 12, 2018
टीवी की फेवरिट बहू ‘कुमकुम’ ने राजस्थान में की थी रॉयल वेडिंग

छोटे पर्दे के हिट शो ‘कुमकुम’ में कुमकुम की मुख्य भूमिका निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस जूही परमार (Juhi Parmar) अपने पति से डिवोर्स ले रही हैं।

तलाक की निकली तारीख

छोटे पर्दे के हिट शो ‘कुमकुम’ से लोकप्रिय हुई जूही परमार अपने पति सचिन श्रॉफ से अलग हो रही हैं। हाल ही में राजीव खंडेलवाल के शो में उन्होंने अपने तलाक और सचिन के साथ रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। जूही परमार और सचिन श्रॉफ ने 2009 में जयपुर में रॉयल वेडिंग की थी। शादी के कुछ समय बाद से ही दोनों के बीच अनबन की खबरें आने लगी थीं पर उन्होंने पब्लिक में इस बात को कभी स्वीकारा नहीं था। 25 जून को दोनों कानूनी तौर पर अलग हो रहे हैं। दोनों लगभग साल भर से अलग रह रहे थे पर उनकी बेटी जूही के साथ ही रह रही थी।

Juhi Parmar with daughter

इश्क का सफर नहीं आसान

जूही परमार और सचिन श्रॉफ किसी शो के सेट पर मिले थे और उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया था। इन दोनों की चार साल की एक बेटी, समायरा भी है। राजीव खंडेलवाल के शो में जूही ने खुलासा किया कि दोनों ने आपस में तालमेल बिठाने की काफी कोशिश की थी पर चीज़ें उनके मुताबिक नहीं हो पाईं। माना जा रहा है कि अपनी बेटी के बारे में सोचते हुए ही इन दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है। समायरा फिलहाल अपनी मां के साथ रह रही है इसलिए हो सकता है कि बेटी की कस्टडी जूही परमार को ही मिल जाए। हालांकि सचिन श्रॉफ का सोशल मीडिया अकाउंट देखकर लग रहा है कि वे अपनी बेटी को काफी मिस कर रहे हैं।

Sachin shroff with daughter

टीवी की थी फेवरिट बहू

वैसे तो जूही परमार कई टीवी शो में नज़र आ चुकी हैं पर सबसे ज्यादा लोकप्रियता उन्हें धारावाहिक ‘कुमकुम’ से ही मिली। ‘बिग बॉस 5’ की विनर रह चुकीं जूही परमार को छोटे पर्दे की सबसे फेवरिट बहू माना जाता था। जूही परमार और सचिन श्रॉफ कई रियलिटी शो में साथ नज़र आ चुके हैं। सचिन श्रॉफ भी टीवी के जाने-माने एक्टर हैं और कुछ समय पहले सचिन और जूही शो ‘संतोषी मां’ में एक साथ दिखाई दिए थे।

ये भी पढ़ें :

इन वजहों से हुआ था अर्जुन रामपाल और अरबाज खान का अपनी पत्नियों से तलाक!

बिग बॉस फेम सुयश राय और किश्वर मर्चेंट अपने रिश्ते को दे रहे हैं एक नया नाम

टीवी स्टार हिना खान बिग बॉस 11 के बाद अब पकड़ सकती हैं बॉलीवुड की राह!