home / एंटरटेनमेंट
‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में खुलेगा दादी का राज़, नायरा के रिश्तों पर पड़ेगा असर

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में खुलेगा दादी का राज़, नायरा के रिश्तों पर पड़ेगा असर

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में तमाम ट्विस्ट एंड टर्न्स के बीच एक बार फिर से कार्तिक और नायरा का प्यार दर्शकों का दिल जीत रहा है। दो साल के अंतराल के बाद इन दोनों की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है। हालांकि, शो में एक बार फिर से बहुत बड़ा और धमाकेदार ट्विस्ट आने वाला है। शो में आने वाले इस मोड़ का असर सभी किरदारों की रील लाइफ पर ज़रूर पड़ेगा।

घर का बदला माहौल

शो में अभी तक आपने देखा होगा कि नायरा गोयनका (शिवांगी जोशी) अपने ब्रेन ट्यूमर के ऑपरेशन के बाद एक बार फिर से अपने ससुराल आ चुकी है। कार्तिक गोयनका (मोहसिन खान) व घर के सभी सदस्य उसका स्वागत कर एक नई व खूबसूरत शुरुआत की कामना करते हैं।

ADVERTISEMENT

yeh-rishta-kya-kehlata-hai-kaira

हालांकि, नायरा के आते ही घर में एक भूचाल आ जाता है और सब एक बार फिर से बिखरने लगता है। सभी को लगता है कि घर में हो रही लड़ाई का असर नायरा की तबीयत पर पड़ सकता है और इसीलिए नायरा का भाई नक्ष सिंहानिया (ऋषि देव) और भाभी कीर्ति सिंघानिया (मोहिना सिंह) उसे अपने मायके चलने के लिए कहते हैं, जिसके लिए वह साफ तौर पर मना कर देती है। फिर कार्तिक के चाचा अखिलेश गोयनका अपने बड़े भाई से झगड़ते हुए प्रॉपर्टी में हिस्सा करने की मांग कर देते हैं, जिसके बाद घर के सभी सदस्य चौंक जाते हैं। कार्तिक- नायरा, मनीष- सुवर्णा, दादी (स्वाति चिटनिस) व अखिलेश के दोनों बच्चे अखिलेश को समझाने की काफी कोशिश करते हैं पर वह सामान पैक करके घर से जाने लगता है।

ADVERTISEMENT

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा की हो सकती है मौत

कार्तिक- नायरा ने ने रचा गरबा का खेल

टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इन दिनों नवरात्रि का सीक्वेंस चल रहा है। इसी का फायदा उठाते हुए कार्तिक (मोहसिन खान) और नायरा (शिवांगी जोशी) अपने चाचा अखिलेश गोयनका को घरवालों के प्यार का एहसास करवाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। अखिलेश घर में गरबा पार्टी का आयोजन रखता है और अपने बड़े भाई मनीष गोयनका व परिवार के दूसरे सदस्यों को इनवाइट नहीं करता है। इनविटेशन न आने के बावजूद गोयनका व सिंघानिया खानदान अखिलेश की खुशी में शामिल होने के लिए पहुंच जाते हैं।

ADVERTISEMENT

yeh-rishta-kya-kehlata-hai-garba

जैसे ही अखिलेश माइक पर अनाउंस कर बंटवारे की बात बताने वाला होता है, वैसे ही कार्तिक और नायरा लाइट काट कर उससे शांत हो जाने की गुज़ारिश करते हैं। हालांकि, इस पूरे सीक्वेंस में जो कैरेक्टर सभी का ध्यान खींच रहा है, वह है ‘भाई’…। दरअसल, अखिलेश किसी भाई के कहने पर यह सब कर रहा है, जो बार- बार फोन कर उसे मनीष से अलग होने के लिए मजबूर कर रहा है। सबसे खास बात है कि यह भाई इस गरबा पार्टी में भी सब पर नज़र रखे हुए था।

ADVERTISEMENT

दादी का खुलेगा राज़

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कार्तिक (मोहसिन खान) और नायरा (शिवांगी जोशी) की दादी सुवर्णा गोयनका (स्वाति चिटनिस) को गोयनका परिवार की सूत्रधार माना जाता है। घर में कोई भी काम उनकी सलाह या अनुमति के बगैर नहीं किया जाता है। हालांकि, अखिलेश के इस कदम की जानकारी उन्हें भी नहीं थी और उनके रोकने के बावजूद अखिलेश ने उनकी बात का मान भी नहीं रखा। पिछले कुछ एपिसोड्स की बात करें तो ऐसा लग रहा है कि दादी ने घर के सभी सदस्यों से कोई बात छिपा कर रखी है, जिसका इस सीक्वेंस से कुछ कनेक्शन ज़रूर है।

yeh-rishta-kya-kehlata-hai-dadi

ADVERTISEMENT

दरअसल, दादी (स्वाति चिटनिस) को डर सता रहा है कि कहीं फिर से वही सब न हो जाए, जो पहले भी हो चुका है। इसका मतलब है कि शायद घर में पहले भी कभी बंटवारा हो चुका है या इस ‘भाई’ का गोयनका फैमिली से कुछ कनेक्शन है और वह मनीष व अखिलेश को एक- दूसरे से अलग करने के लिए आया है। बात चाहे जो भी हो, देखना रोचक होगा कि नायरा और कार्तिक इस बार अपने परिवार को बिखरने से कैसे बचाते हैं!

yeh-rishta-kya-kehlata-hai-goenka-family

ADVERTISEMENT

एंटरटेनमेंट वर्ल्ड की ऐसी ही चटपट और झटपट खबरें जानने के लिए बने रहिएगा हमारे साथ।

ये भी पढ़ें : 

ADVERTISEMENT

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की राजकुमारी का हुआ रोका

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के कार्तिक ले सकते हैं जान देने का फैसला

ADVERTISEMENT

ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस दिसंबर में कर सकती है शादी

25 Oct 2018

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text