home / एंटरटेनमेंट
कसौटी जिंदगी की : कोमोलिका को महंगी पड़ी अपनी चाल, अनुराग- प्रेरणा करेंगे शादी

कसौटी जिंदगी की : कोमोलिका को महंगी पड़ी अपनी चाल, अनुराग- प्रेरणा करेंगे शादी

टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ (Kasautii Zindagii Kay) ने कम समय में ही दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है। कोमोलिका (Komolika) की एंट्री से लेकर अनुराग- प्रेरणा के बीच उठ रही प्यार की उमंग तक, सारे सीक्वेंस काफी पसंद किये जा रहे हैं। फिलहाल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में एक नया मोड़ आया है, जिससे शो और भी ज्यादा दिलचस्प हो गया है। मिष्का से सगाई करने के बाद अनुराग को प्रेरणा के लिए अपने प्यार का एहसास हो गया है। ऐसे में कोमोलिका ने अपनी बहन की खुशियों के लिए एक नई चाल चली है।

नवीन बाबू की वापसी से मचा कोहराम

‘कसौटी जिंदगी की’ (Kasautii Zindagii Kay) के पिछले कुछ एपिसोड्स में अनुराग और मिष्का की सगाई का सीक्वेंस फिल्माया गया था। सगाई के बाद मिष्का की गलती से बासु मैंशन में आग लग जाती है, जिसमें अनुराग और प्रेरणा एक- दूसरे की जान बचाते हुए फंस जाते हैं। एक तरफ अनुराग और प्रेरणा को एक- दूसरे के प्रति बढ़ रहे प्यार का एहसास होता है, वहीं दूसरी तरफ प्रेरणा के बेहोश हो जाने के बाद एंबुलेंस में ही उसका ट्रीटमेंट शुरू कर दिया जाता है।

ADVERTISEMENT

अनुराग- प्रेरणा को हो रहा है प्यार का एहसास

जब अनुराग प्रेरणा को देखने के लिए एंबुलेंस की तरफ आता है तो उसे एहसास होता है कि वहां नवीन बाबू प्रेरणा का हाथ थामे बैठे हुए हैं। हालांकि, काफी ढूंढने के बाद भी नवीन बाबू मिलते नहीं है तो बात आई- गई हो जाती है। इसी बीच अपने जीजाजी अनुपम के समझाने पर अनुराग प्रेरणा के सामने अपने प्यार का इज़हार करने के लिए तैयार हो जाता है मगर उससे पहले ही नवीन ऐसी चाल चलता है कि सब बिखर जाता है।

ADVERTISEMENT
 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus) on Jan 29, 2019 at 4:24am PST

कोमोलिका और नवीन ने मिलाया हाथ

अनुराग और प्रेरणा की बढ़ती नजदीकियों से कोमोलिका काफी परेशान है। वह हर संभव कोशिश कर उन दोनों को दूर करने की योजना बना रही है मगर हर बार नाकाम साबित हो रही है। इसी बीच उसे नवीन बाबू और प्रेरणा के टूटे हुए रिश्ते का पता चलता है, जिसके बाद वह नवीन बाबू को कॉल कर अनुराग और प्रेरणा के बारे में बताती है।

kasautii-zindagii-kay-anurag-prerna-wedding-4

ADVERTISEMENT

कोमोलिका के उकसाने पर नवीन बौखला जाता है और प्रेरणा को उसी कार्ड शॉप के बाहर से किडनैप करवा देता है, जहां अनुराग उसे प्रपोज़ करने वाला होता है। अनुराग उस वैन का पीछा करते हुए काफी आगे तक आ जाता है मगर तभी नवीन उसका एक्सीडेंट कर उसे गंभीर रूप से घायल करवा देता है।

kasautii-zindagii-kay-anurag-prerna-wedding-3

ADVERTISEMENT

अनुराग की हालत देखकर उसकी मां मोहिनी बासु प्रेरणा को जल्द से जल्द ढूंढ कर लाने का वादा कर देती हैं, वहीं दूसरी तरफ नवीन प्रेरणा से शादी करने के लिए एक पंडित को बुलवा लेता है।

अब बजेगी सही शहनाई

अनुराग पुलिस वालों को उस वैन का नंबर देता है, जिसमें प्रेरणा को किडनैप करके ले जाया गया था। आगे वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि नवीन प्रेरणा को शादी के लिए तैयार होने के लिए बोलता है पर दुल्हन के जोड़े में तैयार प्रेरणा वहां से भागने की कोशिश करती है।

ADVERTISEMENT

प्रेरणा बनी अनुराग की दुल्हन, देखें फोटो

अनुराग भी उस जगह पर पहुंच जाता है मगर नवीन पीछे से उसके सिर पर डंडा मारकर उसे बेहोश कर देता है। हालांकि, इस सीक्वेंस में एक बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। ‘कसौटी जिंदगी की’ का प्रोमो देखकर इस सीरियल के फैन्स काफी खुश हैं क्योंकि आने वाले एपिसोड में अनुराग और प्रेरणा की शादी का सीक्वेंस फिल्माया जाने वाला है।

ADVERTISEMENT

kasautii-zindagii-kay-anurag-prerna-wedding-2

सीरियल से जुड़े सोर्स की मानें तो बहुत जल्द अनुराग प्रेरणा की मांग भरने वाला है। अब यह देखना काफी रोचक होगा कि इसके बाद कोमोलिका, मिष्का, अनुराग की मां मोहिनी बासु और बहन निवेदिता बासु आगे क्या करती हैं।

ADVERTISEMENT

kasautii-zindagii-kay-anurag-prerna-wedding-1

ये भी पढ़ें : 

ADVERTISEMENT

अनुराग की मां शुभावी चौकसी का खास है हर अंदाज़

खतरे में है अनुराग और प्रेरणा की जान

ADVERTISEMENT
01 Feb 2019

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text