home / एंटरटेनमेंट
गौहर खान से लेकर करण सिंह ग्रोवर तक इन सेलेब्स को पब्लिक के बीच पड़ा है थप्पड़

गौहर खान से लेकर करण सिंह ग्रोवर तक इन सेलेब्स को पब्लिक के बीच पड़ा है थप्पड़

टीवी की दुनिया के ऐसे कई सारे स्टार्स हैं, जिन्हें अपने काम की वजह से अलग-अलग चीजों का सामना करना पड़ा है। इनमें गौहर खान से लेकर करण सिंह ग्रोवर तक का नाम शामिल हैं। इन एक्टर्स को पब्लिक के बीच ह्यूमिलेशन का सामना करना पड़ा है। गौहर खान से लेकर करण सिंह ग्रोवर तक इन एक्टर्स को पब्लिक के सामने थप्पड़ पड़ा है।

गौहर खान

जानकारी के मुताबिक, बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान को एक बार पब्लिक प्लेस में एक आदमी ने अचानक ही थप्पड़ मार दिया था। इसका कारण यह था कि गौहर ने सही तरह से कपड़े नहीं पहने हुए थे और उन्होंने अपने फेथ और रिलीजन को कोंप्रोमाइज किया था। वैसे तो सिक्योरिटी ने तुरतं ही एक्शन लिया था लेकिन व्यक्ति के एक्शन बहुत ही तेज थे और सेंकेड्स में ऐसा हो गया।

करण सिंह ग्रोवर

करण सिंह ग्रोवर को उनकी पत्नी जेनिफर विंगेट ने दिल मिल गए के सेट पर सबके सामने थप्पड़ मारा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें पता चला था कि करण सिंह ग्रोवर उन पर चीट कर रहे हैं। इसके बाद दोनों ने काफी वक्त तक अपने रोल्स की शूटिंग भी अलग-अलग ही की थी और इसके बाद दोनों अलग हो गए थे।

प्रियांक शर्मा

एक्टर को गाजियाबाद में किसी अनजान व्यक्ति ने थप्पड़ मारा था। दरअसल, एक्टर अपने पिता के साथ अस्पताल अपनी मां के चेकअप की रिपोर्ट लेकर जा रहे थे। जानकारी के मुताबिक उनके ब्रदर-इन-लॉ ने ही उन्हें रिपोर्ट में अल्टरेशन को लेकर लोगों के बीच थप्पड़ मारा था।

अभिषेक अवस्थी

राखी ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक अवस्थी को 2011 में वेलेंटाइन्स डे पर सभी के सामने थप्पड़ मारा था। वह अभिषेक को माफ नहीं करना चाहती थीं, जो रिपोर्ट्स के मुताबिक अलग हो जाने के बाद भी उनके साथ पैचअप करने की कोशिश करते रहे थे। यहां तक कि राखी ने सिक्योरिटी को भी उन्हें दूर ले जाने के लिए बुलाया था।

मीका सिंह

मीका सिंह ने एक बार अपनी बर्थडे पार्टी में राखी को जबरदस्ती किस कर लिया था। इसके बाद राखी काफी नाराज हो गईं थी और उन्होंने एकदम ही मीका को थप्पड़ मार दिया था। इसके बाद राखी ने मीका पर मोलेस्टेशन का केस भी किया था। यह मामला मीडिया में काफी उछला भी था।

11 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text