Advertisement

वेडिंग

इन टीवी एक्ट्रेसेज़ ने जीवनसाथी के रूप में नहीं चुना किसी एक्टर को, बनाया इन्हें लाइफ पार्टनर

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Sep 6, 2018
इन टीवी एक्ट्रेसेज़ ने जीवनसाथी के रूप में नहीं चुना किसी एक्टर को, बनाया इन्हें लाइफ पार्टनर

कहते हैं जोड़ियां स्वर्ग से बनकर आती हैं यानि आपका लाइफ पार्टनर कौन होगा इसका फैसला हमारे जन्म के साथ ही ऊपर वाला कर देता है। बस उसे पहचानने के रास्ते में हम कई लोगों से मिलते हैं। हमारी और आपकी तरह ये बात सेलिब्रिटीज़ पर भी लागू होती है। टीवी इंडस्ट्री की ऐसी कई एक्ट्रेसेज़ हैं जिन्होंने पहले प्यार किया फिर उस प्यार में धोखा खाया और आखिर में उस इंसान से शादी की जिसे ऊपर वाले ने उनके लिए चुन रखा था। इस लिस्ट में अनीता हसनंदानी, अदिति गुप्ता और कविता कौशिक जैसी एक्ट्रेसेज़ का नाम सबसे ऊपर आता है। इन सभी एक्ट्रेसेज़ ने प्यार तो किया टीवी एक्टर से मगर अपने जीवनसाथी के रूप में साधारण ज़िन्दगी जीने वाले आम शख्स को चुना। चलिए आपको भी मिलवाते हैं टीवी की उन फेमस एक्ट्रेसेज़ के पतियों से जिनका टीवी इंडस्ट्री से दूर- दूर तक कोई लेना देना नहीं है।  

अदिति गुप्ता- कबीर गुप्ता

 
 
 
View this post on Instagram

 
 

❤️

A post shared by Additi Gupta (@additigupta) on Sep 2, 2018 at 8:50am PDT

हाल ही में “किस देस में है मेरा दिल” फेम एक्ट्रेस अदिति गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की तस्वीर शेयर कर सबको चौंका दिया। अदिति ने बिजनेसमैन कबीर गुप्ता से गुपचुप सगाई कर ली। इससे पहले अदिति टीवी एक्टर हर्षद चोपड़ा को डेट कर चुकी हैं। उसके बाद अदिति ने दो साल तक रिजवान वचाव को डेट किया लेकिन फिर दोनों अलग हो गए। बताया जाता है कि दोनों की दोस्ती एकता कपूर के जरिए हुई थी, दोनों एक दूसरे को पांच साल से जानते थे, लेकिन बीते कुछ दिनों से इनके बीच कुछ भी ठीक नहीं था इसलिए दोनों अलग हो गए।

अनीता हसनंदानी- रोहित रेड्डी

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on Aug 29, 2018 at 7:51am PDT

सीरियल ये है मोहब्बतें की शगुन यानि अनीता हसनंदानी और एक्टर एजाज़ खान का अफेयर जग जाहिर तो नहीं था मगर अक्सर इनके प्यार के चर्चे सुर्ख़ियों में बने रहते थे। कुछ समय में किन्हीं वजहों के चलते दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया, जिसके बाद साल 2013 में अनीता ने बिज़नेसमैन रोहित रेड्डी से शादी कर ली। आज दोनों शादीशुदा ज़िन्दगी का भरपूर लुत्फ उठा रहे हैं। अनीता अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति रोहित रेड्डी के साथ पिक्चर्स  शेयर करती रहती हैं।

कविता कौशिक- रोनित बिस्वास

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik) on Aug 27, 2018 at 4:01am PDT

सीरियल “एफआईआर” की चंद्रमुखी चौटाला तो आपको याद ही होंगी। ये किरदार निभाया था एक्ट्रेस कविता कौशिक ने। कविता लम्बे समय तक टीवी एक्टर करन ग्रोवर के साथ रिलेशनशिप में रहीं। दोनों ने फेमस रियलिटी शो “नच बलिये” में भी बतौर कपल हिस्सा लिया था। मगर साल 2008 में दोनों के रास्ते अलग हो गए। जिसके बाद कविता ने बिज़नेसमैन रोनित बिस्वास के साथ शादी कर ली।   

दृष्टि धामी- नीरज खेमका

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by Drashti Dhami (@dhamidrashti) on Jan 9, 2018 at 4:19am PST

टीवी की मधुबाला दृष्टि धामी को कौन नहीं जानता। ख़बरों में कभी भी दृष्टि धामी का अफेयर किसी भी टीवी एक्टर के साथ सुनने को नहीं मिला। मगर साल 2015 में करियर के सुनहरे दौर से गुज़र रही दृष्टि धामी ने फैंस का दिल तोड़ते हुए बिजनेसमैन नीरज खेमका से शादी कर ली। आजकल दृष्टि कलर्स पर सीरियल “सिलसिला बदलते रिश्तों का” में नजर आ रही हैं।

आश्का गोरडिया- ब्रेंट गाॅब्ल

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by Aashka Goradia Goble (@aashkagoradia) on Apr 15, 2018 at 8:47am PDT

सीरियल “कुसुम” से घर- घर में पहचान बनाने वाली टीवी एक्ट्रेस आश्का गोराडिया का टीवी एक्टर रोहित बक्शी के साथ लंबे अफेयर के बाद ब्रेकअप हो गया था, जिसके बाद साल 2017 में आश्का ने अमेरिकन बिजनेसमैन ब्रेंट गाॅब्ल से शादी कर ली। कुछ समय पहले दोनों की लिप- लाॅक पिक्चर ने भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

परिधि शर्मा- तन्मय सक्सेना

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by paridhi sharma (@paridhishrma) on Jul 21, 2016 at 2:30pm PDT

ज़ी टीवी पर आने वाले एकता कपूर के सीरियल “जोधा- अकबर” से कौन वाकिफ नहीं है। इस सीरियल में जोधा बनी परिधि शर्मा रातों रात फेमस हो गई थीं। यहां तक कि लोग उनकी सुंदरता की तुलना फिल्म “जोधा- अकबर” में जोधा बनी ऐश्वर्या राय से भी करने लगे थे। परिधि जिस समय ये सीरियल कर रही थीं उस समय वो शादीशुदा थीं। परिधि के पति तन्मय सक्सेना एक मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी करते हैं।

पूजा बनर्जी- संदीप सेजवाल

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by Pooja Sandeep Sejwal (@poojabanerjeee) on Aug 23, 2018 at 8:58pm PDT

एम टीवी रोडीज़ सीजन 8 की फाइनलिस्ट रह चुकीं पूजा बनर्जी ने कम समय में ही छोटे पर्दे पर अपनी पहचान बना ली। टीवी इंडस्ट्री की होने के बावजूद पूजा ने अपने जीवनसाथी के रूप में किसी सेलिब्रिटी को नहीं चुना। उन्होंने साल 2017 में नेशनल लेवल स्विमर और ओलम्पिक मेडेलिस्ट संदीप सेजवाल से शादी कर ली। फिलहाल पूजा “कसौटी ज़िन्दगी के- 2” में नजर आने वाली हैं।  

इमेज सोर्सः Instagram

ये भी पढ़ें

करन सिंह ग्रोवर से दृष्टि धामी तक, देखिए 11 साल में कितना बदल गए हैं सीरियल “दिल मिल गए” के एक्टर्स

टीवी स्टार्स के ये बच्चे क्यूटनेस के मामले में नहीं हैं किसी बॉलीवुड स्टार किड से कम, देखें तस्वीरें

सीरियल “नामकरण” की इस एक्ट्रेस ने अपनी बॉडीशेमिंग पर कह डाली ये बड़ी बात!

जानें, क्यों इन टीवी सीरियल्स की फेमस जोड़ियाें का प्यार अधूरा रह गया