home / एंटरटेनमेंट
BB OTT में आने वाला है एक बड़ा ट्विस्ट, वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बन एंट्री करेंगी टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा

BB OTT में आने वाला है एक बड़ा ट्विस्ट, वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बन एंट्री करेंगी टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा

वूट चैनल पर इन दिनों बिग बॉस OTT खूब धूम मचा रहा है। हर तरफ बिग बॉस ओटीटी और उनके कंटेस्टेंट्स की ही चर्चा है। शो को और भी ज्यादा दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स नये-नये पैतरे आजमा रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी का आधा सफर तय हो चुका है और बस अब बिग बॉस 15 को शुरू होने में कुछ ही समय रह चुका है। ऐसे में BB OTT में दर्शकों को जल्द ही कुछ बड़े ट्विस्ट देखने को मिल सकते हैं।

टीवी की हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। हमें पता चला है कि निया शर्मा बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा होंगी। निया को पिछले साल बिग बॉस का हिस्सा बनने का ऑफर मिला था। लेकिन उन्होंने मना कर दिया था। लेकिन इस बार वो बिग बॉस में धमाका मचाने के लिए तैयार हैं। जी हां, मेकर्स ने लाइव फीड के दौरान स्‍क्रीन पर निया के नाम का बैनर चलाया है, जिसके बाद एक ओर जहां ऐक्‍ट्रेस के फैन्‍स खुश हो गए हैं, वहीं यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि अब गेम पलटने वाला है।

वहीं दूसरी तरफ निया ने खुद अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर किए हैं। इनमें वह होटल के कमरे में नजर आ रही हैं। जाहिर तौर पर वो वहां बिग बॉस के घर में जाने से पहले क्वारंटीन हैं। निया ने फोटोज के साथ कैप्‍शन में लिखा है , ‘चलो कुछ तूफानी करते हैं… बीबी ओटीटी पर 1 सितंबर को।’

बता दें, निया को बिग बॉस शो के मेकर्स काफ़ी समय से बिग बॉस में लाने की प्लानिंग कर रहे थे, मगर उन्होंने काफी समय के बाद इस शो में आने के लिए हां कहां है। बीते दिन संडे का वार एपिसोड में शो के होस्ट करण जौहर ने इस बात की जानकारी दी थी कि शो में जल्द ही कोई वाल्ड कार्ड आने वाला है और निया शर्मा का पोस्ट भी उनकी शो में एंट्री की बात को कंफर्म कर रहा है।

आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी छह हफ़्तों के बाद कलर्स चैनल पर बिग बॉस 15 के रूप में शिफ्ट कर दिया जाएगा। बिग बॉस ओटीटी को करण जौहर होस्ट कर रहे हैं, जबकि बिग बॉस 15 को सलमान ख़ान होस्ट करेंगे। 

निया शर्मा टीवी की सबसे बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं। उन्होंने टीवी धारावाहिक ‘एक हज़ारों में मेरी बहना है’ सीरीज़ से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था। बाद में वह ‘जमाई राजा’ सीरीज में नजर आईं और ‘खतरों के खिलाड़ी’ के आठवें सीजन में भी नजर आई थीं। निया नागिन 4 में नज़र आयी थीं, जिसके लिए उन्हें काफ़ी लोकप्रियता मिली। वैसे निया शर्मा सिर्फ छोटे पर्दे पर नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं। 

वैसे बिग बॉस ओटीटी के तीसरे हफ्ते घर से कोई बाहर नहीं हुआ। करण जौहर ने काफी सस्पेंस के बाद इस बात का खुलासा किया कि इस बार कोई भी घर से बाहर नहीं होगा। याद दिला दें कि पहले हफ्ते उर्फी जावेद, जबकि दूसरे हफ्ते रिद्धिमा और करण नाथ एलिमिनेट हुए थे। वहीं जीशान खान को घर में हिंसा करने के दंड स्वरूप बेघर कर दिया गया था। अब ऐसे में दर्शकों को बस निया खान की वाइल्ट कार्ड एंट्री का इंतजार है। वैसे ये तो पक्का है कि निया की एंट्री के साथ घर में कई बड़े बदलाव आयेंगे। खैर, यह तो आने वाला समय बताएगा। तब तक के लिए बिग बॉस सीजन ओटीटी की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचायेंगे आप तक ….। 

हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचायेंगे आप तक ….।

ये भी पढ़ें –
बिग बॉस OTT: जल्द ही घर में होगी सिडनाज की एंट्री
Bigg Boss OTT: हो गया इस सीजन का पहला एलिमिनेशन, ये कंटेस्टेंट हुई शो से बाहर
Bigg Boss OTT: पहले ही दिन हुई कंटेस्टेंट्स में जमकर लड़ाई, तानों से तंग आकर अक्षरा सिंह का टूटा सब्र
Bigg Boss OTT का हुआ आगाज, शमिता शेट्टी की दूसरी बार शो में कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री से फैंस हुए निराश
बिग बॉस के घर में क्या सच में होता है पार्लर! जानिए कुछ ऐसे ही सवालों के जवाब

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

31 Aug 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text