ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
Dil Diyaan Gallaan

काफी लंबे अरसे बाद टीवी पर फिर से नजर आयेंगी गोपी बहू, इस पॉपुलर सीरियल में हुई देवोलीना भट्टाचार्जी की एंट्री

एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी सीरियल ‘साथ निभाना साथियां’ में ‘गोपी बहू’ का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हो गईं। सीरीज खत्म होने के बाद भी देवोलीना लगातार सोशल मीडिया पर अलग-अलग वजहों से सुर्खियों में बनी रहती हैं। देवोलीना ने जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख के साथ शादी कर ली है। इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था।

देवोलीना काफी समय से टीवी जगत से दूर हैं, हालांकि उन्होंने बिग बॉस सीजन 15 में हिस्सा लिया था लेकिन इसके बाद किसी सीरियल में नजर नहीं। उन्होंने ‘लंच स्टोरीज़’ जैसी शॉर्ट फिल्मों में भी काम किया है और स्क्रीन पर वापस आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

जी हां, काफी समय से देवोलीना टीवी से दूर थीं, इस वजह से उनके फैंस उन्हें मिस कर रहे थे लेकिन अब वह जल्द ही एक नए शो के साथ टीवी पर धमाकेदार एंट्री करेंगी। वह टीवी शो ‘दिल दियां गल्लां’ से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी। इस सीरीज़ में दिशा नाम का एक नया किरदार होगा जिसे देवोलीना निभाएंगी।

शो में आएगा 10 साल का लीप

जानकारी के मुताबिक, जैसे ही शो ने 10 साल के लीप की घोषणा की, इसमें कई नए किरदारों की एंट्री होगी। देवोलीना एक म्यूजिक टीचर दिशा का किरदार निभाएंगी। इसमें वह एक तलाकशुदा मां का किरदार निभाएंगी जिसका अतीत बेहद परेशान करने वाला है। इस शो में वह वीर के साथ होंगी। सीरियल में आ रहे इस 10 साल के लीप के बाद कई ट्विस्ट और टर्न आने वाले हैं, जोकि दर्शकों का खूब मनोरंजन करेंगे।

ADVERTISEMENT

काफी खुश हैं देवोलीना

हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए देवोलीना ने कहा कि वह इस शो का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं। ‘दिल दियां गल्लां’ की बात करें तो यह सीरियल अमृता और वीर और उनकी बेटी आलिया की कहानी बताता है। बेटी आलिया के जन्म के बाद अमृता की मृत्यु हो जाती है और इस वजह से वीर अपनी बेटी से दूर रहता है जबकि एक तरफ आलिया और उसके पिता वीर और दूसरी तरफ दिशा की कहानी शुरू होती है। 

अब दर्शक यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि सीरीज में देवोलीना के रूप में दिशा की एंट्री से आलिया और वीर की जिंदगी में क्या बदलाव आता है। साथ ही उनके फैंस इस बात से भी खुश हैं कि देवोलीना शादी के बाद इस सीरियल से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी।

11 Sep 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT