home / Hindi
पारस के बाद अब इस एक्ट्रेस ने भी ‘अनुपमा’ शो को कह दिया अलविदा

पारस के बाद अब इस एक्ट्रेस ने भी ‘अनुपमा’ शो को कह दिया अलविदा

टीवी धारावारिक अनुपमा (Anupamaa) टीआरपी के मामले में पिछले काफी समय से टॉप पर बना हुआ है। इस सीरीज को दर्शकों ने खूब पसंद किया है और इसने कई रिकॉर्ड बनाए हैं। इस शो शो में रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) अनुपमा का लीड रोल प्ले कर रही हैं और एक्टर सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) अनुपमा के पति वनराज का किरदार निभाते हैं। मेकर्स इस शो को दिलचस्प बनाने के लिए आए दिन ट्विस्ट पर ट्विस्ट लाने के जतन में लगे हुए हैं। लेकिन वहीं एक के बाद एक कलाकार इस शो को अलविदा कहते नजर आ रहे हैं।

जी हां, अभी अनुपमा शो से कुछ दिनों पहले ही एक्टर पारस कलनावत ने विदाई ली थी। पारस के बाद अब एक और एक्टर ने इस शो को अलविदा कह दिया है। वो कोई और नहीं बल्कि शो में अनुज की भतीजी का किरदार निभा रही सारा यानि कि अलमा हुसैन ने शो छोड़ दिया है।

अलमा हुसैन ने खुद कन्फर्म कर दिया कि उन्होंने शो छोड़ दिया है। उनका यह भी कहना है कि शो में उनका किरदार काफी समय से आगे नहीं बढ़ रहा था।

अलमा ने एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान ये बताया कि वो इस शो से जुड़ कर और काम कर काफी खुश थी। लेकिन उन्हें काफी समय से लग रहा था कि उनका किरदार एक ही ट्रैक पर है अटका है आगे ही नहीं बढ़ रहा था। उन्हें लगा कि ये उनके एक्टिंग करियर के हिसाब से सही नहीं है और उन्हें आगे बढ़ना चाहिए। इसीलिए उन्होंने सुपरडुपर हिट शो को अलविदा कह दिया।

सारा ने आगे ये भी कहा, ‘ऐसे सिर्फ पीछे खड़े रहने से कुछ नहीं होगा। मैंने मेकर्स से बात की और उनसे इस बारे में डिस्कस किया। वह भी मेरी बात मानें और हम दोनों ने मिलकर ये तय किया कि सारा का किरदार खत्म कर देंगे। अब शो में दिखाया जाएगा कि सारा आगे की पढ़ाई के लिए विदेश जाएगी। शुक्र है कि सर मेरी बात समझे। तो फिलहाल मैं शो का हिस्सा नहीं हूं।’

बता दें कि ‘अनुपमा’ में समर का किरदार निभा रहे पारस कलनावत के शो छोड़ने पर काफी बवाल हुआ था। मेकर्स और पारस के बीच काफी विवाद चलता रहा। इसके बाद आखिरकार उन्होनें शो छोड़ ही दिया। कई ट्विस्ट और टर्न्स के बाद और पारस के शो से बाहर होने के बाद मेकर्स सारा और समर का ट्रैक नहीं ला पा रहे थे और इसकी वजह एक एक एक्टर ने भी शो छोड़ दिया।

05 Sep 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text