home / एंटरटेनमेंट
‘Anupama’ के पारस से लेकर ‘ये रिश्ता…’ कि शिवांगी तक इन एक्टर्स ने TV इंडस्ट्री को किया है Expose

‘Anupama’ के पारस से लेकर ‘ये रिश्ता…’ कि शिवांगी तक इन एक्टर्स ने TV इंडस्ट्री को किया है Expose

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आपको नाम और फेम तो मिलता है लेकिन इसकी अपनी खुद की कुछ डाउनसाइड भी है और जो लोग टीवी इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं, उनसे अधिक इस बारे में कौन जान सकता है। इस वजह से आज हम यहां उन सेलेब्स के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने पहले भी कई बार इंडस्ट्री की डाउनसाइड के बारे में बात की है। जिसमें अनुपमा के पारस कलनावत से लेकर ये रिश्ता क्या कहलाता है कि शिवांगी जोशी का नाम शामिल है।

अनघा भोसले

अनघा भोसले, पहले रुपाली गांगुली के शो अनुपमा का हिस्सा रह चुकी हैं। उन्होंने कुछ महीने पहले ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को छोड़ दिया है। अनघा ने अपनी spiritual journey शुरू कर दी है और अब वह काफी पीस में हैं। हालांकि, इस इंडस्ट्री को छोड़ने से पहले अनघा ने बताया था कि बहुत हिप्पोक्रेसी है और सेलेब्स को हमेशा प्रेशरसाइज किया जाता है कि वो टीवी या फिर मोबाइल पर एक समय तक दिखाई दें।

ADVERTISEMENT

एरिका फर्नांडेस

जब एरिका ने कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 को छोड़ने का फैसला किया था, क्योंकि वह शो में अपने किरदार से खुश नहीं थीं तो उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए एक हार्टफेल्ट नोट लिखा था। इस दौरान उन्होंने मेकर्स की हिपोक्रेसी के बारे में बात की थी और कहा था कि शो के बंद होने पीछे मेकर्स ने उनपर इल्जाम लगाया है। उन्होंने कहा था कि फैंस सीजन 1 और 2 को दोबारा देखते हैं, जहां उनका किरदार काम कर रहा था लेकिन सीजन 3 में उनके किरदार के पास करने के लिए कुछ नहीं था।

हिना खान

हिना टीवी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। वह ये रिश्ता क्या कहलाता है में अहम भूमिका में रह चुकी हैं लेकिन वह अब टीवी इंडस्ट्री से इसलिए दूरी बना चुकी हैं क्योंकि उनका मानना है कि टीवी का कॉन्टेंट बहुत ही रिग्रेसिव है और महिलाओं को इज्जत नहीं मिलती है और उन्हें हमेशा बेचारी की तरह दिखाया जाता है।

ADVERTISEMENT

शिवांगी जोशी

शिवांगी जोशी फिलहाल खतरों के खिलाड़ी 12 में दिखाई दे रही हैं और उन्होंने टीवी इंडस्ट्री के एक बुराई के बारे में खुलकर बात की है। उन्होंने बताया कि किस तरह से सीनियर एक्टर्स न्यू एक्टर्स के साथ पेशेंट नहीं होते हैं और उनके मुंह पर उन्हें खराब बोल देते हैं। ऐसा शिवांगी के साथ उनके पहले टीवी शो पर हुआ था।

पारस कलनावत

पारस फिलहाल चर्चाओं में हैं क्योंकि उन्होंने टीवी इंडस्ट्री की डार्क साइड को एक्सपोज किया है। वह शो में बैकग्राउंड में रहते हुए थक गए थे और जब उन्हें झलक दिखला जा 10 में जाने का मौका मिला तो उन्होंने इसे ले लिया। हालांकि, इस बारे में जब उन्होंने शो के मेकर्स को बताया तो उन्हें अनुपमा या फिर झलक दिखला जा 10 में से किसी एक को चुनने के लिए कहा गया। साथ ही प्रोडक्शन हाउज ने उनके कॉन्ट्रेक्ट को भी टर्मिनेट कर दिया है।

ADVERTISEMENT
29 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text