home / एंटरटेनमेंट
Karan Grover Poppy Jabbal

उड़ारियां फेम करण ग्रोवर ने गर्लफ्रेंड पॉपी जब्बल के साथ लिए सात फेरे, स्टनिंग दिख रहा है कपल

टीवी एक्टर करण ग्रोवर अब इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स की लिस्ट से निकलकर न्यूलि मैरिड एक्टर्स में शामिल हो गए हैं। उड़ारियां फेम एक्टर ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और सेलिब्रिटी पॉपी जब्बल के साथ शादी कर ली है और अपनी शादी की पहली तस्वीर भी फैन्स के साथ शेयर की है। करण और पॉपी की शादी की इस तस्वीर में काफी रॉयल और स्टनिंग दिख रहे हैं। 

साभार- इंस्टाग्राम

करण ग्रोवर और पॉपी जब्ब्ल एक दूसरे के साथ पिछले कई सालों से रिलेशनशिप में थे और इधर ये चर्चाएं होने लगी थी कि दोनों जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे हैं। करण ने अपनी शादी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, मे-डे, मे-डे, हमने आखिरकार शादी कर ली, 31.05.2022। एक्टर के तस्वीर शेयर करते ही उनके सोशल अकाउंट पर टीवी सेलिब्रिटीज के साथ-साथ फैन्स की बधाइयों वाले कमेंट्स आना शुरू हो गए। करण और पॉपी को वरुण मित्रा, सुधांशु पांडे, कीर्ति केलकर, रिद्धि डोगरा समेत कई सेलेब्स ने बधाई दी है। करण और पॉपी ने शादी के लिए पेस्टल पिंक शेड में एक दूसरे को कॉम्प्लीमेंट करते हुए आउटफिट मैच किया था।

करण और पॉपी ने हिमाचल प्रदेश में परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी की है और इनकी शादी में इंडस्ट्री से कोई भी सेलिब्रिटी शामिल नहीं थे। दोनों एक्टर्स काफी प्राइवेट पर्सन हैं और शायद यही वजह है कि दोनों ने अपनी शादी को काफी इंटीमेट रखा था। 

टीवी पर करण ग्रोवर को लोगों ने कई पॉपुलर शो में देखा है जिनमें उड़ारियां, सारथी, यहां मैं घर घर खेली, बहू हमारी रजनी कांत, कहां हम कहां तुम जैसे शो शामिल हैं।

पॉपी जब्बल भी 2018 में आए शो ब्रोकन बट ब्यूटीफुल से बहुत लोकप्रिय हुई थी। इस शो के अलावा पॉपी जी यूके के शो ट्रेंडसेटर के 500 से अधिक एपिसोड को होस्ट किया है। 

01 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text