Advertisement

एंटरटेनमेंट

टीवी के राम-सीता की मशहूर जोड़ी को हुआ कोरोना, जानिए कैसे कर रहे हैं इलाज

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Oct 1, 2020
टीवी के राम-सीता की मशहूर जोड़ी को हुआ कोरोना, जानिए कैसे कर रहे हैं इलाज

Advertisement

कोरोना वायरस (Coronavirus)का प्रकोप अब दिनोंदिन बढ़ता ही जा रहा है। इस समय लगभग पूरा देश कोरोना के चपेट में है। इसी बीच ये खबर सामने आई है कि टीवी के राम-सीता यानि कि गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और उनकी पत्नी देबिना बोनर्जी (Debina Bonnerjee) कोरोना पॉजिटिव आए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए फैन्स को दी है। दोनों लोग फिलहाल होम आइसोलेशन में हैं।
बता दें, चाइना के वुहान से शुरू होते हुए कोरोना वायरस (Covid19) नामक संक्रमण अब दुनियाभर के कई देशों में फैल चुका है। यह एक खतरनाक वायरस है, जो संक्रमित मनुष्यों से दूसरों में कुछ ही समय के अंतराल में पहुंच जाता है। बेहद मज़बूत इम्युनिटी वाले लोग इससे बचाव कर पाने में सक्षम हैं, जबकि ज़रा भी कमज़ोर इम्युनिटी वाले लोग आसानी से इसकी चपेट में आ सकते हैं।

Twitter

गुरमीत चौधरी ने ट्विटर पर पोस्ट लिखते हुए कहा, ‘मेरी पत्नी देबिना और मैं कोविड-19 की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं। हम ठीक हैं और सभी जरूरी सावधानियां बरत रहे हैं। हम घर पर आइसोलेशन में हैं। हमारे कॉन्टैक्ट में जो व्यक्ति आया है वह खुद का टेस्ट करा ले और अपना ध्यान रखे। सभी का शुक्रिया, इतना प्यार देने के लिए।’ गुरमीत की इस पोस्ट पर कई सेलिब्रिटी ने ‘गेट वेल सून’ लिखा है साथ ही फैन्स भी उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं।

Instagram

वहीं देबिना बेनर्जी ने भी अपपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करो कोरोना पाॉजिटव होने की जानकारी दी है। उन्होंने भी अपने पोस्ट में लिखा है, ‘हम दोनों का कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आया है। फिलहाल हम बेहतर फील कर रहे हैं। हम अपना पूरा ध्यान रखे हुए है और सभी से प्रार्थना करते है कि हमारे जल्दी ठीक होने की दुआ करें।’

जानकारी के मुताबिक, हाल ही में गुरमीत चौधरी अपनी फिल्म ‘द वाइफ’ की शूटिंग खत्म कर हाल ही में जयपुर से लौटे हैं। वहां से आने के बाद ही उनमें कोरोना के लक्षण दिखाई देना शुरू हो गये थे। गुरमीत और देबिना दोनों नें साल 2008 में टेलीविजन सीरीज ‘रामायण’ में साथ काम किया था। इस सीरियल में उन्होंने राम और सीता का किरदार निभाया था और दर्शकों के चहेते चेहरे बन गये थे। इसी धारावाहिक से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई और छोटे पर्दे का यह कपल रियल लाइफ में शादी के बंधन में बंध गया।

वैसे पिछले कुछ समय में कई सेलिब्रिटिज कोरोना पॉजिटिव पाए गए। हाल ही में श्वेता तिवारी भी कोरोना पॉजिटिव निकली थीं। वह भी इस समय होम क्वारंटाइन हैं। इसके अलावा पार्थ समथान, सचिन त्यागी, सारा खान, अदिती गुप्ता, श्रेणु पारिख, दिशा परमार समेत कई टीवी सितारे कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं।