home / वेडिंग
Tushar Kalia Triveni Barman Wedding pics in hindi

कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने त्रिवेणी से रचाई शादी, वायरल हो रही हैं इस खूबसूरत जोड़ी की वेडिंग PICS

डांस कोरियोग्राफर और खतरों के खिलाड़ी 12 के विनर तुषार कालिया को अपनी जीवन संगिनी मिल चुकी है। जी उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड त्रिवेणी बर्मन से शादी कर ली है। उन्होंने अपनी शादी की खबर सोशल मीडिया पर वेडिंग फोटो शेयर कर दी है, जोकि बेहद खूबसूरत हैं और सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं।

तुषार कालिया और त्रिवेणी बर्मन ने 17 जनवरी को एक भव्य और इंटिमेट वेडिंग सेरेमनी की। इसमें सिर्फ उनके करीबी दोस्त और फैमिली शामिल हुई। आप भी देखिए तुषार और त्रिवेणी की शादी की तस्वीरें –

ADVERTISEMENT

तुषार कालिया ने अपनी इस फोटोज के साथ कैप्शन में ‘ब्लेस्ड’ लिखा है और अब फैंस से लेकर सेलेब्स तक कपल को शादी की बधाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों शादी की रस्में निभाते हुए दोनों काफी खूबसूरत दिख रहे थे। दोनों को एक-दूसरे की ओर देखते हुए देखा गया। दोनों की तस्वीरों को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो एक-दूसरे कितना पसंद करते हैं। यही नहीं उनकी जोड़ी भी फैंस को खूब पसंद आई है। 

कौन हैं तुषार की पत्नी 

तुषार कालिया की गर्लफ्रेंड असम की रहने वाली हैं। त्रिवेणी इंडियन ब्यूटी पेजेंट मिस ग्लोइंग स्किन और मिस एक्लेटिक जैसे टाइटल की विजेता रह चुकी हैं। वो फेमिना मिस इंडिया की फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं। यही नहीं वो एक वीडियो क्रिएटर भी हैं।

ADVERTISEMENT

हमारी ओर से इस खूबसूरत जोड़ी को जीवन के नयी शुरूआत की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

19 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text