home / Eye Make Up
पतली है आईब्रो तो MyGlamm की इस ब्रो पेंसिल को बनाए अपना बेस्ट फ्रेंड, ऐसे करें इस्तेमाल

पतली है आईब्रो तो MyGlamm की इस ब्रो पेंसिल को बनाए अपना बेस्ट फ्रेंड, ऐसे करें इस्तेमाल

हम सभी जानते हैं कि मोटी आईब्रो (Fuller Eyebrow) कितनी अच्छी लगती है और जब आप तैयार होती हैं तो आईब्रो की वजह से आपका लुक कितना निखर कर आता है। इस वजह से आईब्रो हमेशा ही मेकअप और चेहरे का अहम फीचर रही है और आईब्रो को सही तरीके से बनवाए जाना भी बहुत ही आवश्यक होता है। 
जैसा कि हमने कहा, आज के वक्त में मोटी और बोल्ड आईब्रो महिलाओं को पसंद आती है और यही कारण है कि कई महिलाएं ब्रो प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं, ताकि उनकी ब्रो अच्छी और मोटी लगे। ऐसे में यदि आपकी आईब्रो पतली है या फिर आपकी आईब्रो के बाल कम हैं तो MyGlamm की ये आईब्रो पेंसिल (MyGlamm Brow Definer Pencil) आपको बहुत आएगी और आप इसे आसानी से इस्तेमाल भी कर सकती हैं।

ये क्या है?

MyGlamm LIT Brow Definer Pencil in Hindi

MyGlamm की ये आईब्रो पेंसिल आपकी आईब्रो को फुलर और अच्छा लुक देने के लिए बेस्ट है। देसी ब्रो के लिए शूक यानी कि एश ब्राउन कलर की आईब्रो पेंसिल एक दम परफेक्ट है। ये क्रीमी, पिगमेंटिड है और आपकी आईब्रो को तुरंत ही एचडी इफेक्ट देती है। इसके लिए आपको केवल पेंसिल में दिए गए ब्रश की मदद से अपनी आईब्ररो को फिल करना है।

ADVERTISEMENT

क्यों आपको आएगी पसंद?

क्योंकि इसे इस्तेमाल करना बहुत ही आसान है। कई बार ऐसा होता है कि महिलाओं को समझ नहीं आ पाता है कि उन्हें किस तरह से ब्रो पेंसिल का इस्तेमाल करना है। फिर चाहे उसका कलर बहुत डार्क हो या फिर उसकी वजह से आपकी आईब्रो बहुत ही अजीब सी लगने लगे। हालांकि, एक बार आप MyGlamm की LIT Brow Definer Pencil का इस्तेमाल करेंगी तो आपको इससे प्यार हो जाएगा क्योंकि इसे इस्तेमाल करना बहुत ही आसान है।

https://hindi.popxo.com/article/easy-tips-to-make-trendy-bag-with-old-denim-jeans-in-hindi

ऐसे करें इस्तेमाल

इसके लिए आपको केवल अपनी ब्रो पर ब्रश करना है और पेंसिल से छोटी स्ट्रोक बनानी है। इसके लिए आप सबसे पहले आउटलाइन बना लें और फिर अंदर की तरफ पेंसिल से फिल करें। ब्रो को बहुत अधिक डार्क ना करें नहीं तो आपकी ब्रो बहुत ही अजीब लग सकती है। आप हल्के हल्के स्ट्रोक से शुरू करें और उसके बाद उसे थोड़ा डार्क करें।
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

 

ADVERTISEMENT
https://hindi.popxo.com/article/post-threading-skin-care-in-hindi
08 Feb 2021

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text