home / Celebrity Make Up
दिशा पटानी से लें समरटाइम पिंक ग्लोइंग मेकअप लुक टिप्स

दिशा पटानी से लें समरटाइम पिंक ग्लोइंग मेकअप लुक टिप्स

इसमें तो कोई दो राय नहीं है कि जब दिशा पटानी (Disha Patani) इंडस्ट्री में आई थी तो उन्होंने सभी का दिल जीत लिया था। उनका इनोसेंट चार्म, स्माइल, स्टाइल सेंस और यहां तक कि खूबसूरत चेहरा हर किसी का दिल जीत लेता है। हाल ही के समय की बात करें तो दिशा केवल अपनी फिल्मों की वजह से ही नहीं बल्कि साथ ही अपनी फिटनेस और शानदार तस्वीरों और वीडियो के कारण भी सुर्खियों में बनी रहती हैं।
और जैसे कि अब गर्मियां आने वाली हैं, तो जरूरी है कि आप अभी से ही सही चीजों का चुनाव कर लें ताकि आप गर्मियों में अपने मेकअप गेम को ऑनप्वाइंट रख सकें। ऐसे में दिशा पटानी के इंस्टाग्राम को स्क्रोल करते हुए हमें उनका परफेक्ट पिंक ग्लोइंग समर मेकअप लुक (Pink Glowing Makeup Look) मिला और इस वजह से आज हम आपको कुछ टिप्स देने वाले हैं, जिनकी मदद से आप भी इसी तरह का मेकअप लुक पा सकती हैं।

दिशा पटानी का समर मेकअप लुक – Disha Patani Summer Makeup Look Tips in Hindi

Disha Patani

बीबी क्रीम

दिशा पटानी अपने मेकअप लुक के लिए सबसे पहले बीबी क्रीम का इस्तेमाल करती हैं और प्री-मोइश्चराइज्ड चेहरे पर फाउंडेशन ब्रश की मदद से इसे लगाती हैं। ब्रश की मदद से वह जेंटली क्रीम को अपनी स्किन के साथ अच्छी तरह से ब्लेंड करती हैं। क्रीम के त्वचा में एबजोर्ब होने के बाद, आपको बाकि के स्टेप्स का बताते हैं।

ADVERTISEMENT
https://hindi.popxo.com/article/homemade-moisturiser-recipe-for-all-skin-type-in-hindi

दाग-धब्बों को करें कंसील

बीबी क्रीम लगाने के बाद आपको अपने डार्क सर्कल, ब्लेमिश और दाग-धब्बों को कंसील करना है। इसके लिए आप राउंड ब्रश पर कंसीलर लगा लें और अपनी आंखों से इसे लगाने की शुरुआत करें। इसके बाद फॉरहेड और बाकि हिस्सों पर इसे लगाएं। 

https://hindi.popxo.com/article/benefits-of-manicure-in-hindi

ट्रांसलूसेंट पाउडर

अब थोड़ा सा ट्रांसलूसेंट सेटिंग पाउडर लें और बड़े राउंड ब्रश से इसे अपने चेहरे पर डैब करें। इससे आपका कंसीलर (Concealer) और क्रीम अच्छे से चेहरे पर सेट हो जाएगा और आपको क्लीन व्हाइट फेस मिलेगा।

ADVERTISEMENT

आई मेकअप

मेकअप में आंखों पर सबसे अधिक फोकस किया जाता है। इस वजह से समर मेकअप लुक के लिए पिंक शेड पैलेट लें और न्यूट्रल पिंक को लिड पर लगाना शुरू करें और धीरे-धीरे इसे थोड़ा डार्क करें। इसके बाद शिमरी पिंक शेड को लें और आइलिड के सेंटर में लगाएं। अंत में अपनी आंखों को आई शैडो टॉपर या फिर आईलैश कर्लर के साथ कंप्लीट करें।

ब्रोंजर और पीच ब्लश

Disha Patani

ADVERTISEMENT

इसके बाद पिंक समर लुक पाने के लिए ब्रोंजर का इस्तेमाल करें। इसके बाद ब्लश लगाएं। थोड़ा सा ब्लश लें और उसे अपने गालों पर लगाएं। बहुत अधिक ब्लश ना लगाएं क्योंकि पहले ही आपने अपनी आंखों पर पिंक शैडो लगाया है। अगर आपको लगे कि गलती से आपके गालों पर अधिक ब्लश लग गया है तो थोड़ा सा ट्रांसलूसेंट पाउडर लें और उसे गालों पर डैब कर लें।

https://hindi.popxo.com/article/sunset-eye-makeup-tutorial-step-by-step-in-hindi

फाइनल टच

अंत में अपने लिप्स पर पिंक लिपस्टिक लगाएं और फिल लिक्विड हाइलाइटर से अपने चेहरे के हाई प्वॉइंट्स को सेट करें और बस हो गया। 
POPxo की सलाह: MyGlamm के इन प्रोडक्ट्स के साथ अपने मेकअप गेम को रखें ऑन प्वॉइंट।
25 Feb 2021

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text