home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16: टीना दत्ता ने बताया शालीन भनोट का डर्टी सीक्रेट, सुनकर शॉक्ड रह गईं प्रिंयका

Bigg Boss 16: टीना दत्ता ने बताया शालीन भनोट का डर्टी सीक्रेट, सुनकर शॉक्ड रह गईं प्रिंयका

जैसे-जैसे बिग बॉस 16 का फिनाले करीब आ रहा है शो उतना ही इंटेंस होता जा रहा है। कंटेस्टेंट्स के बीच दोस्ती अब दुश्मनी में बदलती दिख रही है। बिग बॉस 16 की ट्राफी को अपने नाम करने के लिए हर कंटेस्टेंट एड़ी-चोटी का जोर लगा रहा है। 

वैसे इन दिनों तो टीना दत्ता और शालीन भनोट के बीच चल रही लड़ाई अब दिन पर दिन तूल पकड़ती जा रही है। पिछले दिनों आपने देखा होगा कि टीना दत्ता और शालीन भनोट एक-दूसरे कैरेक्टर पर उंगली उठाई थी। लेकिन हाल ही में टीना दत्ता ने प्रियंका का सामने ऐसे ऐसे सीक्रेट से पर्दा उठा दिया कि घरवाले सुन लेंगे तो शॉक्ड रह जाएंगे। प्रियंका के सामने टीना ने शालीन और सौंदर्या के रिश्ते पर भी सवाल उठाए और कुछ चौंका देने वाले राज भी शेयर किये हैं।

ADVERTISEMENT

टीना ने रिवील किये शालीन के डर्टी सीक्रेट

टीना इन दिनों शालीन से काफी ज्यादा परेशान हैं और वो आये दिन उनके बारे में बाकि कंटेस्टेंट्स से गॉसिप करती रहती हैं। इसी दौरान टीना ने ये बात शेयर करते हुए बताया कि शालीन ने घर में आने से पहले ही उनके साथ प्यार का प्लान करने की प्लानिंग की थी। लेकिन यह खुलासा करके सबसे होश उड़ा दिए कि शालीन ने बिग बॉस के घर में उनसे कुछ बहुत ही घटिया चीज मांगी थी। कोई ऐसी चीज, जिसके बारे में वह कैमरे पर नहीं बता सकतीं।  यही नहीं टीना ने बताया कि जिस दिन सौंदर्या बाहर जाएगी तो ऐसी बातें बोलूंगा कि शो की टीआरपी आसमान पर चली जाएगी। उन्होंने गौतम के साथ मिलकर सौंदर्या के बारे में बहुत ही ज्यादा चीप बातें भी की हैं।

टीना की बात सुनकर शॉक्ड हो गईं प्रियंका

यही नहीं टीना ने शालीन के ऐसे राज भी खोलें जोकि चौंका देने वाले थे। टीना ने बिना नाम लिए इशारों में ही प्रियंका से कहा कि तुम बताओ ये दो बार जाता है बाथरूम में और वहां एक लड़की ही होती है। तो बताओ क्यों और कैसे? पॉसिबल है। जब तुम जाते तो तब ही क्योंकि बाथरूम का लॉक खराब होता है। टीना ने बातों में प्रियंका को हिट करने की कोशिश की उन्होंने एक बैग का चेन बार-बार खोला और बंद किया प्रियंका बिना बोले ही समझ गईं।

ADVERTISEMENT

क्या था मामला

दरअसल ये मामला तब का जब शालीन बाथरुम में जा रहे थे और उन्होंने बाहर देखा कि सौंदर्या का माइक टंगा हुआ है फिर वो बिना नॉक किए हुए बाथरूम में घुस गए। उस दौरान वहां टीना और प्रियंका बैठी सबकुछ देख रही थीं। इसके बाद ये घटना एक बार फिर हुई थी तब वॉशरूम में खुद प्रियंका ही थी।

वैसे जब से टीना ने शालीन के ये डर्टी सीक्रेट खोले हैं तब से सोशल मीडिया पर यूजर्स दोनों पर ही काफी भड़के नजर आ रहे हैं। शालीन को लोग ‘घटिया आदमी’ कह रहे हैं वहीं टीना की भी जमकर क्लास लगा रहे हैं और कह रहे हैं कि उन्हें शर्म आनी चाहिए अब इस समय ऐसी बाते रीविल करने पर।

ADVERTISEMENT

वैसे टीना दत्ता के ये बदले तेवर और शालीन के खिलाफ पैंतरा कहीं एविक्शन से बचने के लिए तो नहीं है? शालीन के इन डर्टी सीक्रेट पर वीकेंड में सलमान खान का तेवर होगा ये सब देखना दर्शकों के लिए बेहद उत्सुकता भरा रहेगा।
शिव से लड़ती हैं सौंदर्या, निमृत भी होता हैं नाराज और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

20 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text