home / एंटरटेनमेंट
BB16: वीडियो शेयर कर टीना दत्ता की मां ने सुंबुल के पिता को सुनाई खरी खोटी, कहा – हिम्मत कैसे हुई …

BB16: वीडियो शेयर कर टीना दत्ता की मां ने सुंबुल के पिता को सुनाई खरी खोटी, कहा – हिम्मत कैसे हुई …

बिग बॉस रियालिटी शो में ये कोई पहली बार नहीं है जब शो के बाहर कंटेस्टेंट के पेरेंट्स के बीच तो घमासान देखने को मिल रहा है। इस बार भी बिग बॉस 16 में सुंबुल के पापा और टीना दत्ता की मां एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करते नजर आ रहे हैं। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है। सुंबुल तौकीर, टीना दत्ता (Tina Datta) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot ) का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। अब तक इनके मामले में इनके घरवाले भी शामिल हो गये है।

दरअसल, बीते एपिसोड में सुंबुल तौकीर खान के पिता ने फोन कॉल पर बेटी से बात की थी। इतना ही नहीं, उन्होंने शालीन भनोट और टीना दत्ता को उनकी ‘औकात’ दिखाने की सलाह दी, साथ ही टीना दत्ता को अपशब्द भी कहा था। इस बात को लेकर टीना दत्ता की मां का वीडियो भी सामने आया है वो सुंबुल के पिता को सोशल मीडिया पर करारा जवाब देती हुई दिखाई दे रही हैं। उन्होंने ये सवाल किया कि आखिर सुंबुल के पापा होते कौन हैं किसी दूसरे की बेटी को अपशब्द कहने वाले।

वीडियो शेयर कर लगाई फटकार

टीना दत्ता की मां ने एक्ट्रेस के ही इंस्टाग्राम एकाउंट से रील शेयर की थी। उन्होंने अपने वीडियो में कहा, “नमस्ते मैं हूं टीना दत्ता की मम्मी। क्योंकि मुझे वो मौका नहीं मिला जो दूसरे कंटेस्टेंट्स के माता-पिता को मिला। इसलिए मैं आज आप सबसे बातें करना चाहूंगी। मेरी बेटी को नेशनल टीवी पर गाली दी गई। उसके पिता ने कहा कि टीना के मुंह पर लात मारो। आप होते कौन हो मेरी बेटी को गाली देने वाले। अगर आपकी बेटी गलत जा रही है तो इसका क्या मतलब है कि आप मेरी बेटी को गाली दोगे। आप लोग सोचो मेरे ऊपर क्या बीत रही होगी, जिसकी बेटी को लेकर इतने बुरे-बुरे शब्द कहे गए हैं।” 

Bigg Boss 16 Day 53 Highlights: घर पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार, बदल गये सुंबुल तौकीर के तेवर और जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ

सुंबुल के पिता को मिल रहा है फेवर

दरअसल, सुंबुल के पिता ने शो में फोन कॉल पर टीना और शालिन के लिए काफी गंदे शब्द इस्तेमाल किये थे। इसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रोल किया गया था। वहीं सुम्बुल को जिस तरह से शो में फेवर मिल रहा हैं ।इसको देखते हुए अब दर्शक भी मेकर्स पर सवाल उठाने लगे हैं। 

23 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text