home / एंटरटेनमेंट
Tina Datta

शालीन की शादी हो या सौंदर्या का कैरेक्टर, बिग बॉस 16 में टीना दत्ता ने कई बार दिए हैं विवाद खड़े करने वाले बयान

बिग बॉस के घर में जाने के पहले ही टीना दत्ता ने सलमान से कहा था कि मैं स्मार्ट खेलूंगी और उतरन फेम एक्ट्रेस ने शो में स्मार्ट तरीके से लोगों से जुड़ने और शो जीतने के लिए हर तरह की कोशिश भी की है। हालांकि ये बात और है कि दर्शकों का दिल और वोट जीतने की कोशिश में टीना दत्ता ने घर के अंदर रह रहे लोगों के बारे में कई बार ऐसी बातें कही हैं जो किसी स्कैंडल से कम नहीं थे। और यही वजह है कि एक्ट्रेस की अच्छी फैनफॉलोइंग के बावजूद उन्हें शो में बिग बॉस ने भी मिडल रैंकिंग में ही रखा है और टॉप घरवालों में उनका नाम शामिल नहीं हो पाया है।

शालीन को लेकर टीना ने कही ये विवादित बातें

शालीन भनोट से लड़ाई होने और रिश्ते बदलने के बाद टीना ने शालीन के बारे में कई राज खोलने शुरू कर दिए थे जिनमें  शालीन ने उनसे कुछ बहुत चीप चीजों की मांग की है से लेकर ये भी था कि शालीन ने शो में आने के पहले उनसे बाहर मिलने की बात कही थी।

ADVERTISEMENT

इसके पहले टीना ने कंफेशन रूम में ये भी कहा था कि शालीन से जो भी लड़की प्यार करेगी वो सुसाइड कर लेगी। हमेशा एलीगेंट दायरों में रहने की कोशिश करने वाली टीना दत्ता ने लड़ाई के दौरान शालीन की एक्स वाइफ के प्रति एक्टर के बिहेवियर पर सवाल उठाया था। सलमान ने लगाई फटकार तो फूट-फूटकर रोने लगीं टीना दत्ता, साजिद ने शालीन का किया भंडाफोड़

सौैंदर्या के कैरेक्टर पर टीना की बातें

हालांकि सौंदर्या के कैरेक्टर को लेकर टीना ने पहले कुछ नहीं कहा था, लेकिन शालीन की बोली हुई बातों को उन्होंने लड़ाई के दौरान ऐसे उठाया कि ये बात बार-बार सामने आने लगी। उन्होंने प्रियंका को बताया कि गौतम ने शालीन को सौंदर्या के बारे में कुछ ऐसा कहा है कि इससे नेशनल टीवी पर उनके इमेज की धज्जियां उड़ जाएंगी। हालांकि टीना इसे रोक सकती थी, लेकिन उन्होंने इन बातों को हवा देना ज्यादा बेहतर समझा।

ADVERTISEMENT

सुंबुल की फीलिंग्स को लेकर टीना

शो के बहुत शुरूआत में ही टीना का ये कहना कि सुंबुल के मन में शालीन के लिए प्यार है और वो खुद भी लड़की हैं और उन्हें सेंस होता है कहकर अपने लिए गड्ढा खोद लिया। टीना की ये बात न तो सुंबुल को पसंद आई न ही उनके फैन्स को और इसबात पर काफी बवाल घर में कई बार हुआ है।

23 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text