ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
tina datta rashami desai

रश्मि देसाई से अपने झगड़े पर टीना दत्ता ने किया रिएक्ट, कहा, “लोगों का काम है कहना”

टीना दत्ता और रश्मि देसाई दोनों को ही टीवी शो उतरन से मनचाही लोकप्रियता हासिल की थी। दोनों एक्टर्स द्वारा निभाए किरदार इच्छा और तपस्या आज भी लोगों को याद हैं। इस शो के दौरान ही इन दोनों एक्टर्स के बीच मनमुटाव होने की चर्चाएं अकसर होती रहती थी। 

अब टीना दत्ता ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू पर रश्मि के साथ किसी भी तरह के मनमुटाव की बात पर रिएक्ट किया है। टीना ने कहा, आज तक मैं और रश्मि बहुत अच्छे दोस्त हैं, लेकिन जब आप एक डेली सोप कर रहे हैं जहां वह एक ग्रे किरदार निभा रही है और मैं एक पॉजिटिव किरदार निभा रही हूं, तो ऐसा होता है कि हम उस मूड में होते हैं, क्योंकि एक अभिनेता के रूप में आपको किरदार में रहना होता है। 

साभार- इंस्टाग्राम

टीना ने आगे कहा, हम रोबोट नहीं है कि आपने एक बटन ऑन किया और हम शुरु हो जाएं। आपको उस किरदार में रहना पड़ता है, उस ज़ोन में रहना पड़ता है। तो लोगों को लगता था कि रश्मि और टीना झगड़ रही हैं लेकिन ऐसा कुछ नहीं था। अब तक हम अच्छे दोस्त हैं, वह मेरी पड़ोसी है और हम एक ही सोसायटी में रहते हैं।” आगे उन्होंने ये भी कहा कि अगर आप ये पूछ रहे हैं कि इस तरह की बातों को मैं कैसे हैंडल करती हैं, तो मैं इससे ज्यादा प्रभावित नहीं होती हूं। मुझे कुछ बुरा लगा या किसी ने कुछ कहा तो मैं उससे इसपर बात करती हूं। लेकिन जब लोग ऐसी बातें करते हैं तो मैं मान कर चलती हूं कि लोगों का तो काम ही है कहना, मैं हर जगह सफाई नहीं देने जा सकती।  

टीना दत्ता को लोगों को कुछ समय पहले बिग बॉस 16 में देखा था। शो में वो आखिरी सप्ताह के ठीक पहले बाहर निकली थी। इसके बाद एक्ट्रेस को लोगों ने जय भानुशाली के साथ शो रहे न रहे हम में देखा, लेकिन दर्शकों को ये शो बहुत आकर्षित नहीं कर पाया और मात्र पांच महीने में ही इसे ऑफ एयर करने का निर्णय लिया गया है।

ADVERTISEMENT
04 Sep 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT