home / एंटरटेनमेंट
आलिया भट्ट की ग्लोइंग स्किन

आलिया भट्ट कई बार करीना कपूर को कॉपी करने के लिए हुईं ट्रोल, इंटरनेंट पर बैकलेश का किया सामना

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को पिछले कुछ वक्त में काफी क्रिटिसिज्म का सामना करना पड़ा है और लोग उन्हें करीना कपूर खान के साथ कंपेयर कर रहे हैं क्योंकि उनका बॉलीवुड को बॉयकोट ट्रेंड पर एक ही जैसा opinion था। नेपोटिज्म की डिबेट पर भी करीना ने कहा था कि उन्होंने कभी दर्शकों को नहीं कहा कि वो आएं और उन्हें फिल्मों में देखें।

कॉफी विद करण 7 पर आलिया भट्ट

आलिया भट्ट जो कॉफी विद करण 7 पर नजर आईं थी उन्हें कई बार बेबो की तरह एक्टिंग करने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है। कई दर्शकों का कहना है कि वह शो में काफी हद तक करीना कपूर खान की तरह एक्टर कर रही थीं और अब उन्हें समझना चाहिए कि उनकी अपनी पर्सनेलिटी है और उन्हें खुद की तरह एक्ट करना चाहिए।

फैशन के मामले में भी कॉपी करने के लिए ट्रोल हुई हैं आलिया

इतना ही नहीं फैंस ने ये भी दावा किया है कि आलिया भट्ट ने कई बार करीना या फिर दीपिका पादुकोण की स्टेटमेंट को कॉपी किया है और केवल स्टेटमेंट ही नहीं दीपिका पादुकोण के फैशन को कॉपी करने के लिए भी आलिया ट्रोल हुई हैं। जब आलिया ने कहा था कि संजयलीला भंसाली ने दीपिका के साथ 3 फिल्में की हैं और उन्होंने प्रोमिस किया है कि वह उनके साथ 4 फिल्में करेंगे तो इस पर भी आलिया को privileged होने के लिए ट्रोल किया गया था।

आलिया भट्ट बचपन से करीना कपरू की फैन हैं

यहां आपको बता दें कि आलिया भट्ट बेबो से obsessed हैं और उन्होंने कई बार जाहिर किया है कि वह करीना कपूर को कितना पसंद करती हैं। बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले से ही आलिया करीना की फैन हैं और ऐसे में अगर वह किसी से इंस्पायर्ड महसूस करती हैं तो इसमें कोई बुराई नहीं होनी चाहिए।

करीना कपूर अब हैं आलिया भट्ट की Sister-In-Law

आलिया भट्ट बचपन से ही करीना कपूर की फैन तो थी हीं लेकिन अब वह रणबीर कपूर से शादी के बाद उनकी भाभी बन गई हैं। दोनों के बीच के डाइनेमिक काफी बदल गए हैं और दोनों ने इंडस्ट्री में लंबा रास्ता तय किया है और अगर आलिया भट्ट, करीना कपूर के नक्शेकदम पर चलना चाहती हैं तो ये उनका फैसला है।

26 Aug 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text