logo
Logo
User
home / एंटरटेनमेंट
तो दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड फिल्में न मिलने का यह है कारण!

तो दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड फिल्में न मिलने का यह है कारण!

दीपिका पादुकोण को इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेसेस में से एक माना जाता है। कई हिट फिल्मों में अपने सशक्त अभिनय से किरदार को यादगार बनाने वाली दीपिका इन दिनों किसी भी फिल्म में काम नहीं कर रही हैं।

दीपिका को फिल्म की दरकार

फिल्म ‘पद्मावत’ की सुपर-डुपर सक्सेस के बाद से दीपिका पादुकोण को कैन्स फिल्म फेस्टिवल या अवॉर्ड फंक्शंस के अलावा कहीं नहीं देखा गया है। जहां ‘पद्मावत’ में उनके को स्टार्स रहे रणवीर सिंह और शाहिद कपूर फिल्म ‘पद्मावत’ के बाद अपनी अगली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हो गए थे, वहीं दीपिका की फिल्मी झोली फिलहाल खाली है। वे कैन्स फिल्म फेस्टिवल और दूसरे फिल्मी व सोशल समारोह में तो नज़र आ रही हैं पर किसी बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग करते हुए नहीं दिखाई दे रही हैं।

न शादी, न हॉलीवुड की राह

साल की शुरूआत से ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी चर्चा का विषय रही है। जनवरी में दीपिका के जन्मदिन के मौके पर भी दोनों के परिवारों को साथ देखकर इनकी सगाई होने की संभावना जताई गई थी। मगर अभी तक रणवीर सिंह व दीपिका पादुकोण की तरफ से इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है। इसका मतलब है कि दीपिका ने अपनी शादी के लिए इंडस्ट्री से ब्रेक नहीं लिया है। कुछ समय पहले तक यह भी माना जा रहा था कि प्रियंका चोपड़ा की तरह दीपिका भी हॉलीवुड की राह पकड़ रही हैं पर आखिरकार यह खबर मात्र अफवाह साबित हुई थी।

Deepika Padukone and Ranveer Singh

 Image Source : Instagram/Deepika Padukone

‘पद्मावत’ का भी खत्म हैंगओवर

फिल्म ‘पद्मावत’ के कठिन शूटिंग शेड्यूल पूरे होने के बाद भी इस फिल्म की पूरी टीम ने काफी मुश्किलें झेली हैं। जहां उन लोगों के लिए अपने किरदारों से बाहर निकल पाना मुश्किल हो रहा था, वहीं फिल्म को रिलीज करवा पाने में भी उन्हें काफी परेशानियां उठानी पड़ीं। ‘पद्मावत’ की शूटिंग के समय दीपिका के कंधे और गले में काफी दर्द उठा था, जिसके लिए उन्हें आराम करने की भी सलाह दी गई थी। हालांकि, अब माना जा रहा है कि उनका वह दर्द व चोटें काफी हद तक ठीक हो चुकी हैं। यानी कि वे इस वजह से भी छुट्टी पर नहीं हैं।

तो यह है असल वजह!

दीपिका पादुकोण ने कई फिल्मों में अपने सशक्त अभिनय से किरदारों को जीवंत किया है। फिल्म ‘पद्मावत’ में रानी पद्मावती की भूमिका निभाने के लिए उन्हें शाहिद कपूर और रणवीर सिंह से ज्यादा फीस दी गई थी। अब उन्हें फिल्में न मिल पाने की असल वजह उनकी बढ़ी हुई फीस ही है। यशराज फिल्म्स व धर्मा प्रोडक्शंस जैसे बैनर भी दीपिका को इतनी ज्यादा फीस देने के लिए तैयार नहीं हैं। फीस के साथ ही दीपिका को एक अच्छी स्क्रिप्ट का भी इंतज़ार है। वे किसी ऐसी फिल्म में काम करना चाहती हैं, जिसमें फीमेल किरदार की अहमियत उस फिल्म के मेल किरदार जितनी ही हो।

pjimage

 Image Source : Instagram/Deepika Padukone

ऑल द बेस्ट दीपिका!

ये भी पढ़ें :

शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण की गजब केमिस्ट्री, ‘पद्मावत’ में दिखेगा इनका प्यार

तो ऐसी वेडिंग चाहते हैं ‘दीपवीर’, उठ रही हैं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की खबरें!

फिर पापा बनेंगे शाहिद कपूर, सोशल मीडिया पर सुनाई खुशखबरी

फिल्म पद्मावत का रिव्यू : रानी पद्मावती के साहस और राजपूतों के गौरवपूर्ण इतिहास की बेजोड़ कहानी

21 May 2018

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text