home / एंटरटेनमेंट
कैटरीना कैफ के साथ विक्की कौशल की सगाई पर उनके पेरेंट्स ने ऐसे किया था रिएक्ट, कहा था- ‘मिठाई तो खिला’

कैटरीना कैफ के साथ विक्की कौशल की सगाई पर उनके पेरेंट्स ने ऐसे किया था रिएक्ट, कहा था- ‘मिठाई तो खिला’

विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने हाल ही में बताया कि विक्की और कैटरीना कैफ की सगाई की अफवाह पर उनके परिवार ने किस तरह से रिएक्ट किया। पिछले महीने कुछ मीडिया रिपोर्ट ने ये दावा किया था कि विक्की और कैटरीना ने एक दूसरे से सगाई कर ली है लेकिन बाद में दोनों ने ही इसे अफवाह  बताया था। विक्की के छोटे भाई सनी ने कहा कि उनका परिवार इस अफवाह को सुनने के बाद हंस रहा था। 

सनी ने कहा कि उनके माता-पिता ने विक्की को इस अफवाह को लेकर काफी छेड़ा। सनी ने कहा कि उनके माता-पिता ने मजाक करते हुए विक्की से उनकी सगाई की खुशी में मिठाई खिलाने के लिए कहा। एक लीडिंग डेली को बताते हुए सनी ने कहा, ‘मुझे याद है कि विक्की सुबह जिम गया हुआ था, जब अफवाहें आने लगीं। तो जब वह घर आया तो मॉम और डैड ने उनसे मजाक में पूछा कि, अरे यार, तेरी सगाई हो गई, अब मिठाई तो खिला दे। इस पर विक्की ने जवाब देते हुए कहा, ‘जितनी असली सगाई हुई है, उतनी असली मिठाई भी खा लो।’ 

उन्होंने आगे कहा, मैं हम में से किसी को नहीं पता कि ये कहां से आया लेकिन हम सब इस पर खूब हंसे। बता दें कि विक्की और कैटरीना का नाम 2019 से एक दूसरे के साथ जुड़ रहा है। हालांकि, दोनों ने आजतक अपने रिश्ते को लेकर कोई पुष्टी नहीं की है लेकिन दोनों कई बार पार्टीज में एक साथ नजर आए हैं। यहां तक कि दोनों वैकेशन पर भी साथ दिखाई दिए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने अलीबाग में नए साल का स्वागत एक साथ किया था। 

कुछ समय पहले हर्ष वर्धन कपूर ने इसकी पुष्टी की थी कि विक्की और कैटरीना एक साथ हैं। उन्होंने जूम बाय इंवाइट ऑनली में एक ऐसे बॉलीवुड कपल की अफवाहों का बताना था, जो उन्हें लगता है कि सच है। इस पर उन्होंने विक्की और कैटरीना के एक साथ होने की बात कही थी। क्या ये बोलने के कारण मैं मुसीबत में तो नहीं फंस जाऊंगा? मैं नहीं जानता। मुझे लगता है कि दोनों इस बारे में काफी ओपन हैं। 

विक्की के पास फिलहाल कई फिल्म हैं। इनमें सरदार उद्धम सिंह बायोपिक, इमोर्टल अश्वथामा, तख्त और सैम बहादुर जैसी फिल्में शामिल हैं। वहीं कैटरीना कैफ फिलहाल टाइगर 3 की शूटिंग कर रही हैं। वह इस समय सलमान खान के साथ टर्की में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इसके बाद वह फिल्म सूर्यवंशी, फोन भूत और जी ले जरा में दिखाई देंगी। 

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

11 Sep 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text