home / एंटरटेनमेंट
सोनम कपूर ने इस तरह से पति आनंद को दी थी अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

सोनम कपूर ने इस तरह से पति आनंद को दी थी अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

शनिवार को सोनम कपूर और आनंद अहूजा ने इंटरनेट को थोड़ा इमोशनल कर दिया था क्योंकि दोनों ने आखिरकार अपने बेटे का स्वागत किया है। इसके बाद से ही हम सोच रहे हैं कि कपल कब अपने बेटे की पहली झलक फैंस को दिखाएगा। हालांकि, हम रियलिस्टिक हैं और इस वजह से जानते हैं कि इसमें काफी वक्त लग सकता है लेकिन इसका मतलब ये बिल्कुल नहीं है कि हम आपके लिए कोई नई अपडेट नहीं लेकर आएंगे। यहां तक कि हम आपके लिए बहुत ही एक्साइटिंग जानकारी लेकर आए हैं। दरअसल, सोनम ने आखिरकार खुलासा कर दिया है कि उन्होंने किस तरह से आनंद अहूजा को बताया था कि वह प्रेग्नेंट हैं।

एक मशहूर मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में सोनम कपूर ने अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी के बारे में बात की और बताया, ‘मुझे क्रिस्मस वाले दिन पता चला था कि मैं प्रेग्नेंट हूं। आनंद उस वक्त लंदन वाले घर में दूसरे कमरे में थे क्योंकि उन्हें कोविड-19 हुआ था और इस वजह से मैंने उन्हें जूम कॉल किया था और उस पर जानकारी दी थी। इसके बाद हमने अपने पेरेंट्स को फोन किया और उन्हें इस बारे में बताया।”

Instagram

यह कितना अडोरेबल है कि सोनम आनंद को पर्सनली मिलकर इतनी बड़ी बात बताने का इंतजार ही नहीं कर पाईं और इस वजह से उन्होंने आनंद को वर्चुअली बताने का फैसला किया। हमें यकीन है कि हर एक नई मां इस चीज से रिलेट कर सकती है।

सोनम कपूर ने यह भी बताया कि दोनों बेबी के लिए तैयार थे लेकिन इसके बाद भी उन्होंने क्यों इतना इंतजार किया। उन्होंने बताया कि महामारी के वक्त दोनों दिल्ली में आनंद के पेरेंट्स के घर पर थे और दोनों परिवार शुरू करना चाहते थे लेकिन फिर लॉकडाउन हो गया और इस वजह से उन्होंने इंतजार करने का फैसला किया।

सोनम ने कहा, ”महामारी के कारण लॉकडाउन हो गया और इसके बाद चीजें काफी बिगड़ने लग गई थीं और इस वजह से हमने फैसला किया कि हम थोड़ा इंतजार करेंगे। हालांकि जब जून में मेरा जन्मदिन आया तो मैंने आनंद को कहा कि मुझे नहीं लगता कि हमें और इंतजार करना चाहिए। हमने पहले ही मेरे चैक-अप्स करा लिए थे और सब चीजें ठीक थीं और इस वजह से हमने यह करने का फैसला किया था।”

सोनम और आनंद की बेबी अनाउंसमेंट

शनिवार को सोनम और आनंद ने इंटनेट पर एक नोट शेयर करते हुए अपने घर में बेटे के आने की जानकारी दी थी। कपल ने लिखा था, ”20.08.2022 को हमने हमारे खूबसूरत बेटे का स्वागत किया है। सभी डॉक्टर, नर्स, दोस्तों और परिवार का हमारा सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया। यह केवल शुरुआत है लेकिन हम जानते हैं कि हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई है – सोनम एंड आनंद।”

सोनम और आनंद को उनके जीवन के इस नए पड़ाव को शुरू करते हुए देखकर हम काफी खुश हैं और अब हम दोनों के बेबी की तस्वीर बाहर आने का इंतजार कर रहे हैं।

22 Aug 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text