home / वेडिंग
रणबीर कपूर ने वरमाला के बाद आलिया भट्ट को इस तरह अपने परिवार से था मिलवाया, आप भी देखें Video

रणबीर कपूर ने वरमाला के बाद आलिया भट्ट को इस तरह अपने परिवार से था मिलवाया, आप भी देखें Video

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 14 अप्रैल 2022 को पति-पत्नी के रिश्ते में बंध गए हैं और फिलहाल दोनों अपनी जिंदगी के इस नए फेस को एन्जॉय कर रहे हैं। पिछले 5 सालों से एक दूसरे को डेट करने के बाद कपल ने मुंबई में बांद्रा में स्थित अपने घर वास्तु में करीबी दोस्तों और परिजनों की मौजूदगी में शादी की। तब से ही रणबीर और आलिया की शादी की तस्वीरें और वीडियो फैंस के सामने आ रही हैं और इस वजह से अप्रैल का महीना कपल के फैंस के लिए भी काफी एक्साइटिंग रहा है।

दरअसल, कपल के फैन क्लब ने हाल ही में दोनों की वरमाला सेरिमनी की अनदेखी वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में ऐ-दिल है मुश्किल के एक्टर रणबीर कपूर आलिया भट्ट को गर्व से अपनी पत्नी के रूप में अपने परिवार से इंट्रोड्यूस कराते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में नवविवाहित जोड़ा, एक दूसरे को वरमाला पहनाते हुए दिखाई दे रहा है और फिर दोनों एक दूसरे को किस करते हैं। इसके बाद रणबीर, आलिया का हाथ पकड़ते हैं और उन्हें अपने परिवार से मिलवाते हुए बोलते हैं कि मेरी पत्नी को हैलो बोलो। इस पर आलिया ब्लश करने लग जाती हैं और सभी मेहमान दोनों को चीयर करते हुए दिखते हैं। यहां तक कि वह अपना हाथ हिलाते हुए सबको Hi भी बोलती हैं।

शादी के बाद आलिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी शादी की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं। इसके साथ ही उन्होंने एक स्वीट नोट भी लिखा था, ”आज हमने अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में… अपने घर में… अपनी सबसे पसंदीदा जगह – बालकनी में जहां, हमने अपने रिश्ते के 5 साल बिताए हैं- वहां शादी की। इतना कुछ पीछे छोड़ने के बाद हम एक साथ कई सारी नई मेमोरीज को बनाने का इंतजार नहीं कर सकते हैं- वो यादें जिनमें प्यार, खुशी, आराम वाली शांती, मूवी नाइट, छोटी बातों पर झगड़ा, वाइन डिलाइट्स और चाइनीज बाइट्स शामिल होंगी। हमारी जिंदगी के इस खास पल में प्यार और लाइट के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया। इसने हमारे इस पल को और भी खास बना दिया है, लव रणबीर एंड आलिया”।

वर्क फ्रंट की बात करें तो दोनों जल्द ही आयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगे। यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी और इसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी नजर आएंगे।

27 Apr 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text