Advertisement

रिलेशनशिप

उसके बारे में ये 8 बातें जो कभी नहीं बदलेंगी

Riwa SinghRiwa Singh  |  May 10, 2016
उसके बारे में ये 8 बातें जो कभी नहीं बदलेंगी

Advertisement

हमें खुद के बारे में बहुत कुछ पसंद नहीं होता है पर वो सबकुछ हम नहीं बदल पाते हैं। ऐसा ही हमारे आस पास सभी लोगों के लिए होता है जिनमें हम कुछ बदलाव तो लाना चाहते हैं पर ला नहीं पाते.. फिर चाहें वो हमारा बॉयफ्रेंड ही क्यों न हो। आज हम आपको बता रहे हैं उसी बॉयफ्रेंड के बारे में वो बातें जो कभी नहीं बदलने वाली हैं, क्योंकि आप बदल ही नहीं सकतीं।

1. वो आपसे झूठ बोलना नहीं छोड़ेगा

1

ऐसा नहीं कि वो जान-बूझकर झूठ बोल रहा है या उस झूठ से आपका बहुत नुकसान होने वाला है। कई बार हम भी यूं ही झूठ बोल देते हैं। आप कितना भी कहें कि झूठ से आपको नफ़रत है पर ये आदत तो नहीं जाने वाली।

2. वो हमेशा Mama’s boy बना रहेगा

आपको ये लगता है कि जबतक वो ऐसा रहेगा तबतक वो आपको उतना फील नहीं कर पाएगा.. पर ऐसा नहीं है। वो दोनों चीज़ों को बैलेंस करना जानता है, पर आप कितना भी चाहें वो इससे बाहर नहीं आ सकता।

3. वो sports के लिए हमेशा पागल रहेगा

3

आप में और उस में गेम्स को लेकर बहस होती होगी। आप क्रिकेट या फुटबॉल मैच के वक्त टीवी सीरियल देखना चाहती होंगी और वो मैच के लिए बेताब रहता होगा। ऐसे में आपको लगता है कि काश.. किसी भी तरह उसका ये क्रिकेट-प्रेम छूट जाए, पर ऐसा कभी नहीं होगा।

4. वो दूसरी लड़कियों को देखना नहीं छोड़ेगा

और आप insecure होना नहीं भूलेंगी। जबकि आपको भी पता है कि वो किसी और को कितना भी देख ले, उसके दिल में आपका ही घर है।

5. वो कपड़ों के लिए उतना careful कभी नहीं होगा

5

हम लड़कियों को आदत होती है कपड़ों के मामले में बहुत conscious और choosy रहने की पर उसे लगता है कि वो हर शर्ट में स्मार्ट लगता है इसलिए आप जितना भी चाहें, वो इस पर ध्यान नहीं देगा।

6. वो वीडियो गेम्स या counter strike से हमेशा प्यार करेगा

भले ही आप चिड़चिड़ी हो जाएं और आपको ये महसूस हो कि ये गेम्स आपके दुश्मन बन गए हैं। वो आपको दिलासा दिलाएगा कि ऐसा कुछ नहीं है लेकिन खेलना जारी रहेगा।

7. वो अपनी फीलिंग्स नहीं बता पाएगा

7

आप उससे सबकुछ शेयर कर लेती हैं और आप चाहती हैं कि वो भी इसी बेफिक्र अंदाज़ में आपसे सबकुछ बता दिया करे, पर लड़कों के लिए अपनी फीलिंग्स बता पाना हमेशा ही मुश्किल भरा काम होता है।

8. वो आप पर लेट होने का इल्ज़ाम थोपेगा

क्योंकि उसे लगता है कि आप ने तैयार होने में ज्यादा टाइम लगा दिया। ये बात सभी जानते हैं कि हम लड़कियों को तैयार होने में वक्त लगता है और इसके पीछे कुछ वजहें भी हैं पर हर लड़के को इतना इंतज़ार करना नहीं पसंद इसलिए जब भी आप दोनों लेट हों, सारी ज़िम्मेदारी आप पर थोप दी जाती है।

Gifs: Tumblr.com

यह भी पढ़ें: क्या सोचते हैं लड़के ‘Dirty Talk’ के बारे मे!

यह भी पढ़ें: Hugging के बारे में ये 9 Facts आपको भी Surprise कर देंगे!