home / रिलेशनशिप
ये Signs बताते हैं कि आपका एक्स करना चाहते हैं आपके साथ पैचअप

ये Signs बताते हैं कि आपका एक्स करना चाहते हैं आपके साथ पैचअप

कुछ रिश्ते जब एकदम से खत्म हो जाते हैं तो उससे हम उदास हो जाते हैं और हम उस रिश्ते से बाहर निकलने के लिए बेहतर महसूस नहीं कर पाते हैं। ऐसा तब होता है, जब आपको पता होता है कि आपका पार्टनर आपके लिए अच्छा था कि नहीं या फिर आप दोनों ने साथ में हेल्दी रिलेशनशिप बनाया हो लेकिन गलत टाइमिंग, खराब दिमागी स्थिति या फिर डिस्टेंस के कारण आप दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। ऐसे मामले में आप सोचते हैं कि आप अपने एक्स के साथ पैचअप कर लें। अगर आप अब भी अपने एक्स के साथ टच में हैं तो आपको इन Signs पर ध्यान देना चाहिए, जो बताते हैं कि आपका एक्स आपसे पैचअप करना चाहता है।

  1. हो सकता है कि आपको लगे कि आप उनसे डिसकनेक्ट नहीं हो पा रहे हैं या फिर आप उन्हें बार बार कॉल या फिर टेक्स्ट कर रहे हैं। या आप उनके साथ दोस्त रहना चाहते हों और आप उनको जाने नहीं दे पा रहे हों।
  2. उनके लिए इस बात को समझ पाना बहुत मुश्किल हो जाता है कि अब उनकी जिंदगी में कोई मेल फ्रेंड नहीं है या फिर फीमेल फ्रेंड नहीं है क्योंकि उन्होंने अपनी सारी अटेंशन अपने पार्टनर को दे दी थी।
  3. आप उनके क्लोज आने के लिए बहानों का इस्तेमाल करते हैं। यह फिक्शियस कॉलेज प्रोजेक्ट हो सकता है या फिर फेक वर्क प्रोजेक्ट हो सकता है कि उन्हें तुरंत मदद की जरूरत हैं। यहां तक कि सिंपल बहाना जैसे कि उनके घर पर आपका कुछ सामान छुट जाना आदि शामिल हो सकता है और यह बहुत ही बड़ा साइन है।
  1. हो सकता है कि आप अपनी मेमोरीज को पुश करने की कोशिश कर रहे हों, हो सकता है कि वो बार-बार आपको वो चीजें याद दिला रहे हों, उन्हें पुराने अच्छे दिनों की याद दिलाने की कोशिश कर रहे हों इस उम्मीद में कि आप उनसे पैच अप कर लें।
  2. अगर उन्होंने कोई गलती की हो, जिसकी वजह से उन्होंने ब्रेकअप किया हो, या फिर कोई इंसान अगर आपको वापस पाना चाहता होगा तो वो आपको बताते हैं कि आप किस तरह से अब बदल गए हैं।

अगर आपने अपने एक्स के अंदर ये सब साइन देखें और अगर आप भी अपने एक्स के साथ वापस आना चाहते हैं तो ये साइन्स आपको इसमें मदद कर सकते हैं।

22 Aug 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text