home / एंटरटेनमेंट
कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में ये 8 इंडियन ब्यूटीज रेड कारपेट पर आएंगी नजर, देखें Pics

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में ये 8 इंडियन ब्यूटीज रेड कारपेट पर आएंगी नजर, देखें Pics

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 आज से शुरू हो गया है लेकिन अभी तक हमारे हाथ किसी भी इंडियन सेलेब की तस्वीरें नहीं लगी हैं। बता दें कि इस बाद 8 इंडियन एक्ट्रेस कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर दिखाई देने वाली हैं और इस वजह से कान्स फिल्म फेस्टिवल को लेकर हम और भी ज्यादा एक्साइटेड हैं क्योंकि भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली ये सभी एक्ट्रेस के लुक्स सही में इस साल आपके लिए बुकमार्क करने लायक होंगे और हम इन लुक्स को देखने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।

इस वजह से हम यहां आपको डिटेल में बताने वाले हैं कि कौन कौन सी एक्ट्रेस इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर नजर आएंगी।

दीपिका पादुकोण

बता दें कि दीपिका पादुकोण इस साल जूरी का हिस्सा हैं और इस वजह से वह 17 से लेकर 28 मई तक रोजाना रेड कारपेट पर हमें दिखाई देंगे। कुछ दिन पहले ही दीपिका ने यह भी घोषणा की थी कि वह लुई विटन की हाउज ब्रांड एंबेस्डर हैं और हमें यकीन है कि उनकी टीम उनके कुछ बहुत ही अच्छे और शार्प लुक्स दिखाने की तैयारी में लगी हुई होगी और हम उनके इन लुक्स को देखने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।

एश्वरर्या राय बच्चन

एश्वर्या राय बच्चन 2002 से कान्स फिल्म फेस्टिवल में हर साल कुछ ना कुछ नए और चुराने लायक फैशन गोल्स देते आ रही हैं। पिछली बार वह अपनी बेटी आराध्या के साथ रेड कारपेट पर नजर आईं थीं और इस बार भी वह बेटी आराध्या और पति अभिषेक बच्चन के साथ ही कान्स के लिए रवाना हुई हैं। माना जाता है कि एश्वर्या अपने ब्यूटी लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने के लिए मशहूर हैं और इस वजह से हम उन्हें इस साल रेड कारपेट पर देखने का इंतजार नहीं कर सकते हैं।

हिना खान

हिना खान हमेशा ही अपने लुक्स से फैंस को इंप्रेस करती हैं और इस वजह से हम उनके रेड कारपेट लुक्स को लेकर काफी उत्साहित हैं। बता दें कि 2019 में उन्होंने कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया था और उनके रेड कारपेट लुक को फैंस ने काफी पसंद किया था। इसी बीच वह हाल ही में यूके एशियन फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाई दी थीं, जहां वह तरुण ताहिलानी के आउटफिट में लंदन की सड़कों पर सैसी अंदाज में दिखाई दी थीं और हमें उम्मीद हैं कि वह कान्स में भी कुछ इसी अंदाज में नजर आएंगी।

आदिति राव हैदरी

इस साल आदिति राव हैदरी कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू कर रही हैं और हमें उम्मीद है कि हमें उनके एवरग्रीन रेड कारपेट लुक्स जैसा ही कुछ देखने को मिलेगा।

पूजा हेगड़े

केवल आदिति ही नहीं बल्कि पूजा हेगड़े भी कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और वह फेस्टिवल के पहले दो दिन यानि कि 17 और 18 मई को ही रेड कारपेट पर नजर आने वाली हैं। बता दें कि एक्ट्रेस अपने एफर्टलेस और ब्रीजी स्टाइल के लिए जानी जाती हैं और हम उनके रेड कारपेट लुक को देखने के लिए बेसब्र हैं।

तमन्ना भाटिया

बीती रात तमन्ना भाटिया मुंबई एयरपोर्ट पर फ्रेंच रिवेरा के लिए जाते हुए नजर आई थीं और वह भी इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में दिखने वाली हैं। वह हमेशा से ही अपने नीट, इंपैक्टफुल लुक्स के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं और हम रेडकारपेट से उनके लुक्स का इंतजार कर रहे हैं।

हेली शाह

स्वरागिनी शो की एक्ट्रेस इन दिनों काफी ट्रेंड कर रही हैं और इसका कारण यह है कि वह कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू कर रही हैं, जहां वह अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म का पोस्टर भी लॉन्च करने वाली हैं। हेली एक ब्यूटी ब्रांड के लिए भी वॉक करने वाली हैं और हमें उम्मीद है कि हेली फैंस को हिना खान की तरह ही हैरान करने वाली हैं।

नयनतारा

हो सकता है कि इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में फैंस को कांचुपुरम वीव्स देखने को मिली और इसके लिए हमारी सारी उम्मीदें नयनतारा पर टिकी हुई हैं। आखिरकार एक इंडियन डीवा को वेस्टर्रन कोटूर में इंडियन सिल्क साड़ी में देखना सबके लिए ही काफी हैरान करने वाला हो सकता है।

17 May 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text