home / एंटरटेनमेंट
‘नागिन 6’ फेम तेजस्वी प्रकाश आयुष्मान खुराना के साथ कर सकती हैं अपना बिग बॉलीवुड डेब्यू

‘नागिन 6’ फेम तेजस्वी प्रकाश आयुष्मान खुराना के साथ कर सकती हैं अपना बिग बॉलीवुड डेब्यू

नागिन 6 की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश, आयुष्मान खुराना के साथ अपना बिग बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वह आयुष्मान के साथ फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में दिखाई दे सकती हैं। तेजस्वी को सही में बॉलीवुड में एंट्री के लिए एक बहुत ही अच्छा मूवी ऑफर मिला है।

दरअसल, रिपोर्ट्स की मानें तो तेजस्वी को पहले एकता कपूर की रागिनी एमएमएस के नए पार्ट का ऑफर दिया गया था लेकिन फिल्म के कॉन्टेंट को देखते हुए एक्ट्रेस ने इसमें काम करने से मना कर दिया था। इसके बाद अब वह ड्रीम गर्ल 2 के लिए बातचीत कर रही हैं। उन्होंने फिल्म के लिए ऑडिशन भी दिया है लेकिन अभी तक मेकर्स द्वारा कुछ कंफर्म नहीं किया गया है। हालांकि संभावना है कि एक्ट्रेस को यह प्रोजेक्ट मिल जाएगा।

ADVERTISEMENT

इतना ही नहीं तेजस्वी ने फिल्म के लिए स्क्रीन टेस्ट भी दिया है और माना जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग जून से शुरू कर दी जाएगी। जानकारी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग नॉर्थ इंडिया में की जाएगी और जल्द ही बारिशों का मौसम आने वाला है, जिसमें शूटिंग कर पाना काफी मुश्किल हो जाता है और इस वजह से मेकर्स फिल्म का प्री-प्रोडक्शन जल्द ही शुरू करने वाले हैं। तेजस्वी, इस वक्त टीवी की highest paid एक्ट्रेस में से एक हैं और इसका कारण उनका मशहूर शो नागिन 6 ही है। एक्ट्रेस को बिग बॉस में अपने स्टिंट और करण कुंद्रा के साथ रिलेशनशिप के कारण भी काफी पॉपुलेरिटी मिली है।

इसके अलावा तेजस्वी ने खुद भी एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की थी और कहा था, ”मैं अपनी प्रोफेशनल ग्रोथ से काफी खुश हूं। मैं अभी भी ओटीटी और मूवी को एक्सप्लोर करना चाहती हूं। मैं इस ग्राफ को आने वाले समय में भी ऊपर जाते हुए देखना चाहती हूं। मैं जवान हूं, मैं एक्सप्लोर कर सकती हूं और मैं चूजी भी हूं। मैं कुछ भी अच्छा करने के लिए अपना समय लूंगी। मैं सबको प्राउड महसूस कराना चाहती हूं”।

ADVERTISEMENT
01 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text