home / एंटरटेनमेंट
नहीं रहे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टू काका, अंतिम विदाई में शामिल हुई शो की टीम कास्ट

नहीं रहे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टू काका, अंतिम विदाई में शामिल हुई शो की टीम कास्ट

सब टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले कई सालों से दर्शकों के दिलो-दिमाग पर राज कर रही है। दर्शकों के जेहन में इस धारावाहिक का हर किरदार बैठा हैं। इन्हीं चेहरों में से एक है नट्टू काका। लेकिन बड़े अफसोस की बात है कि अब नट्टू काका यानी कि अभिनेता घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) का निधन हो गया है। शो की टीम कास्ट सहित दर्शकों को भी काफी बड़ा झटका लगा है। क्योंकि अब से ये किरदार इस सीरीज में घनश्याम नायक नहीं निभाएंगे। 

बता दें घनश्याम कैंसर की बीमारी से पीड़ित थे। कुछ महीने पहले उनके दो ऑपरेशन भी हुए थे। वे 77 वर्ष के थे। मलाड के अस्पताल में उन्होंने 3 अक्टूबर को अंतिम सांस ली, जहां उनका इलाज चल रहा था। वह अपनी उम्र के कारण हर दिन शूटिंग पर नहीं जा सकते थे, लेकिन फिर भी वह तारक मेहता की टीम का हिस्सा थे। 

घनश्याम नायक उर्फ ​​नट्टू काका जेठालाल की भूमिका निभाने वाले दिलीप जोशी के काफी करीब थे। उनके जाने की खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया। घनश्याम नायक के अंतिम संस्कार में ‘तारक मेहता’ शो के कलाकार दिलीप जोशी, प्रोड्यूसर असित मोदी और टप्पू का किरदार निभाने वाले दोनों एक्टर भव्य गांधी और राज आनदकट भी शामिल हुए।

वहीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दया भाभी यानी दिशा वकानी ने भी सोशल मीडिया के जरिए घनश्याम नायक को श्रद्धांजलि दी है। घनश्याम नायक की फोटो शेयर करते हुए दिशा वकानी ने कैप्शन में लिखा- ‘आप हमेशा याद आएंगे नट्टू काका, ओम शांति।’

घनश्याम नायक रियल लाइफ में भी काफी मजाकिया किस्म के शख्स थे. जितना वह नट्टू काका के रूप में ऑडियंस को हंसाते थे, उतना ही खुश वह परिवार को भी रखते थे। उन्होंने ने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया है। हालांकि उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम करते हुए शोहरत हासिल की, लेकिन उन्हें पैसे नहीं मिल पाए। उन्हें अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए संघर्ष करना पड़ा। अपने शुरुआती दिनों में पैसे की कमी के कारण, उन्होंने पैसे भी उधार लिए। लेकिन जब उन्हें सीरीज तारक मेहता मिली। उसके बाद से उनकी आर्थिक स्थिति में काफी सुधार आया और  उन्हें अच्छा पैसा और प्रसिद्धि मिलने लगी। उन्होंने 50 साल की उम्र के बाद भी बहुत काम किया है। सोशल मीडिया यूजर्स घनश्याम के फोटोज और वीडियोज शेयर करते हुए उन्हें याद कर रहे हैं।

04 Oct 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text