home / एंटरटेनमेंट
Tara Sutaria And Aadar Jain Breakup

कपूर खानदान में नहीं मिली तारा सुतारिया को एंट्री, आदर जैन से हुआ एक्ट्रेस का ब्रेकअप

तारा सुतारिया और आदर जैन बॉलीवुड के उन कपल्स में से एक रहे हैं जो अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं करते हुए भी खुलकर एक दूसरे की तारीफ करते रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी ये दोनों एक दूसरे के प्रति अपनी पसंद खुलकर दिखाते रहे हैं। लेकिन, ऐसी चर्चाएं हैं कि इस कपल ने अपने रिलेशनशिप को आगे ले जाने के पहले ही अपने पैर पीछे कर लिए हैं। दोनों ने अपनी राहें अब अलग कर ली हैं।

तारा सुतारिया और आदर जैन एक दूसरे को पीछे चार साल से डेट कर रहे थे। लेकिन अब ऐसी जानकारी सामने आ रही है कि दोनों के करीबी सदस्य ने ये बात बताई है कि इस यंग कपल का ब्रेकअप हो गया है और दोनों ने बहुत मैच्योर तरीके से बिना लड़े झगड़े ये तय किया है कि वो अपनी राहें अलग रखेंगे। हालांकि दोनों के बीच अभी भी दोस्ती है और दोनों दोस्त हमेशा बने रहेंगे।

ADVERTISEMENT

बता दें तारा सुतारिया को आदर जैन के साथ कई बार कपूर खानदान की फैमिली तस्वीरों में देखा गया है और इनकी शादी की अफवाह भी कई बार उठी है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के पहले से ही तारा और आदर की शादी को लेकर चर्चा होती रही है।

क्या है कपूर कनेक्शन?

बता दें रणधीर, ऋषि, राजीव, रितु और रीमा सभी दिग्गज फिल्म निर्माता राज कपूर के बच्चे हैं और रीमा आदर जैन की मां हैं। इसलिए, आदर, रणबीर, करिश्मा और करीना की तरह ही राज कपूर के पोते-पोतियों में से एक है। पेशे से अभिनेता हैं लेकिन अभी तक उन्हें बहुत अधिक फिल्में या मनचाही सफलता नहीं मिली है।

ADVERTISEMENT

खैर, अब देखना ये है कि इन दोनों को आगे जीवन में किस तरह के साथी मिलते हैं और कब मिलते हैं।

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

तारा सुतारिया ने अर्जुन कपूर के लिए कुक किया पारसी फूड, क्टर ने ऐसे की तारीफ

03 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text