home / फैशन
Madhuri Dixit

दिवाली पर सिल्क साड़ी पहनने की है तैयारी तो माधुरी दीक्षित के इस लुक से स्टाइलिंग आइडिया

माधुरी दीक्षित के एथनिक लुक्स हमेशा ही यादगार और खूबसूरत होते हैं। यूं तो माधुरी के लुक बुक में शरारा सेट, लहंगा और सलवार सूट सभी शामिल हैं, लेकिन एक्ट्रेस के मोनोटोन साड़ी लुक्स और उनके ट्रेडिशनल हैंडलूम साड़ी लुक्स बहुत ही अमेजिंग होते हैं। साड़ी में एक्ट्रेस का एलीगेंस और चार्म हमेशा ही कॉपी करने लायक होता है। 

अगर आप भी दिवाली के दिन पूजा करने के लिए अपनी ट्रेडिशनल चौड़े बॉर्डर वाली सिल्क या कांजीवरम साड़ी पहनने के बारे में सोच रही हैं तो इसे खूबसूरती से ड्रेप करने और ओवरऑल स्टनिंग दिखने के लिए माधुरी के लेटेस्ट लुक को फॉलो करें। 

साभार- इंस्टाग्राम

माधुरी ने हाल ही में झलक दिखला जा सीजन 10 के शूटिंग के लिए डिजाइनर गौरांग शाह के कलेक्शन से वायब्रेंट मस्टर्ड यलो रेड कलर कॉम्बिनेशन की साड़ी पहनी थी। इस साड़ी में पर्पल कलर का बॉर्डर दिया गया है और मस्टर्ड कलर के साथ रेड कलर की इस साड़ी में एक्ट्रेस का ये लुक फेस्टिव वाइब्स से भरपूर है। 

साभार- इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने इस साड़ी के साथ पिंक कलर का एलबो लेंथ स्लीव्स वाला ब्लाउज मैच किया था। साड़ी के साथ अकसर ब्लाउज मैच कराने का झंझट लगा रहता है क्योंकि अगर साड़ी पुरानी है तो कई बार फिटिंग का इशू भी आता है। ऐसे में माधुरी का ये लुक साड़ी के कलर्स से हटकर कुछ और ट्राई करने के लिए प्रेरित करता है।

माधुरी ने साड़ी के साथ गोल्डन बिंदी, स्टेटमेंट नेकलेस, मैच करते हुए ईयररिंग और हेवी बैंगल स्टाइल किया है। एक्ट्रेस ने अपने हेयर को लाइट ब्लो आउट लुक दिया है और साड़ी के साथ एक्ट्रेस का ये लुक पूरी तरह से कॉपी किया जा सकता है। 

एक्ट्रेस की तरह स्टाइल करें रेड साड़ी

अगर आप दिवाली पर लाइट रेड साड़ी पहनने के मूड में हैं तो माधुरी की तरह लाइट वर्क वाले स्लीवलेस ब्लाउज और लाइट गोल्डन चेन या मंगलसूत्र के साथ कंप्लीट कर सकती हैं। एक्ट्रेस ने ये लुक करवा चौथ पर स्टाइल किया था और इसे आप दिवाली जैसे किसी भी पारंपरिक मौके पर रिक्रिएट कर सकती हैं।

20 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text