Advertisement

एंटरटेनमेंट

‘छोटे नवाब’ तैमूर अली खान पटौदी की प्ले डेट का वायरल वीडियो

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Jul 23, 2018
‘छोटे नवाब’ तैमूर अली खान पटौदी की प्ले डेट का वायरल वीडियो

करीना कपूर और सैफ अली खान के लाडले ‘छोटे नवाब’ तैमूर व करण जौहर के जुड़वां बच्चे, रूही और यश जौहर खास दोस्त हैं। ये तीनों साथ में खूब मस्ती करते हैं और इनकी दोस्ती का रंग अभी से गहरा चढ़ने लगा है।

यह दोस्ती … हम नहीं छोड़ेंगे

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं, जो बचपन से अच्छे दोस्त रहे हैं। अब इसी बात को आगे बढ़ा रही है उनकी आज की पीढ़ी। तैमूर अली खान पटौदी, रूही और यश जौहर अभी प्ले स्कूल में ही हैं पर इनकी दोस्ती देखकर इनके कल का भी अंदाज़ा लगाया जा सकता है। किसी स्टार किड की बर्थडे पार्टी हो या करण- करीना का मिलने का प्लान हो, इन तीनों का याराना अलग ही देखने को मिलता है। हाल ही में इन तीनों के लिए एक प्ले डेट प्लान की गई थी, जिसका वायरल वीडियो देखकर आपको एक बार फिर इन तीनों से प्यार हो जाएगा।

Taimur with Yash and Roohi johar

वीडियो में दिखी करीना की झलक

करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें तैमूर, रूही और यश को बॉल्स व खिलौनों से भरे एक टब में मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। खेलने में मशगूल इन तीनों दोस्तों को देखकर ही समझ में आ रहा है कि ये अपनी प्ले डेट को कितना एंजॉय कर रहे हैं। वीडियो के खत्म होने से पहले उसमें करीना कपूर की झलक भी नज़र आ रही है, जो कि हाथ में स्नैक्स की प्लेट लेकर बच्चों को निहार रही हैं। करण ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘प्ले डेट!!!’।

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on Jul 22, 2018 at 5:00am PDT

करण की कमेंट्री से बढ़ा मज़ा

इन तीनों नटखट बच्चों की तरह ही इनके मम्मी- पापा भी कुछ कम नहीं हैं। तैमूर, रूही और यश की प्ले डेट के इस वीडियो में करण जौहर की कमेंट्री भी कमाल की है। वीडियो बनाते हुए जब करण तैमूर को आवाज़ लगाते हैं तो तैमूर अपना पसंदीदा खिलौना अंकल करण की तरफ उछाल देते हैं। तैमूर अली खान पटौदी चाहे जितने भी शैतान हों, उनके दोस्त बहुत जल्दी बन जाते हैं। हाल ही में वे अपने मम्मी- पापा के साथ लंदन घूमने गए थे और वहां भी उन्होंने एक प्यारी सी बच्ची के साथ दोस्ती कर ली थी।

Taimur Ali Khan in London

बॉलीवुड का यह याराना बना रहे!

आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप से कीजिए अपने पसंदीदा समान की शॉपिंग और वो भी 30% की छूट के साथ। यह ऑफर सिर्फ 30 जुलाई तक ही मान्य है। POPXO SHOP पर जाएं और POPXO30 कोड के साथ पाएं आकर्षक छूट।

ये भी पढ़ें :

अपनी मम्मी करीना कपूर से ज्यादा मीडिया की सुनते हैं तैमूर अली खान पटौदी

तैमूर अली खान पटौदी को लंदन में मिली एक नई दोस्त

अब सारा अली खान के मेकअप की ज़िम्मेदारी लेंगी करीना कपूर