home / एंटरटेनमेंट
Tahira Kashyap

ताहिरा कश्यप ने रिपीट की पुरानी ड्रेस, बताया अब नहीं है पहले की तरह सेल्फ डाउट, एंग्जाइटी या डर

राइटर, डायरेक्टर और आयुष्मान खुराना की लाइफ पार्टनर ताहिरा कश्यप ने साल 2017 में शॉर्ट फिल्म टॉफी बनाई थी। उस समय ताहिरा ने मिंट ग्रीन कलर की एक ड्रेस पहनी थी जिसे उन्होंने हाल ही में फिर से रिपीट की थी। एक्ट्रेस ने दोनों समय के लुक्स को शेयर करते हुए इन सालों में अपने अंदर आए बदलाव का जिक्र किया है।

ताहिरा ने लिखा है, ये ड्रेस मैंने 2017 में एक निर्देशक के रूप में अपनी स्वीट शॉर्ट फिल्म टॉफी के लिए पहनी थी। इस साल 2022 में मैंने इसे एक लिटरेचर फेस्टिवल के लिए फिर से पहनी है। क्या अंतर है? मुझे इसमें बहुत अंतर नजर आ रहा है। हालांकि आउटफिट आज भी वैसा ही है, क्रिस्प और खूबसूरत, लेकिन इसे पहनने वाला पूरी तरह से ट्रांस्फॉर्म हो गया है। उस वक्त मेरा वजन बहुत अधिक था, फिजिकल तौर पर नहीं क्योंकि उन दिनों मैं आज से 10 किलो कम ही थी, लेकिन सेल्फ डाउट, एंग्जाइटी, डर, साहस की कमी, हर समय खुद पर संदेह करना और चिड़चिड़ापन के लिहाज से मेरा वजन 100 किलो अधिक था। 

2017 की तस्वीर में मेरा ऑकवर्ड पोज, कॉन्शियस स्माइल, स्टिफ पैर और तनाव भरे हाथ देखिए। मैं बहुत आगे आ गई हूं और जानती हूं कि अभी बहुत आगे जाना है। लेकिन मैं बहुत हल्का महसूस करती हूं, जाहिर है कि वेट करने वाली मशीन पर नहीं, लेकिन खुद को स्वीकारने, खुद से प्यार करने, खुशी, शांति और कॉन्फिडेंस के लिहाज से। अब मैं ज्यादा खुश रहती हूं, लोगों को प्यार देने और प्यार को पाने में सक्षम हूं। ये सब जीवन के इस स्थिति का हिस्सा है। बॉडी, शेप, आउटफिट कोई अंतर नहीं लाते हैं। जो मायने रखते हैं वो हैं आपके जीवन की स्थितियां।

ताहिरा उन सेलेब्स में से हैं जो खुलकर अपने कैंसर के अनुभव लोगों के साथ शेयर करती हैं और हर तरह से पॉजिटिव बदलाव को प्रमोट करती हैं। 

ताहिरा और आयुष्मान के दो बच्चे हैं और दोनों की शादी को 13 साल हो चुके हैं, लेकिन ये दोनों एक दूसरे की लाइफ में 2001 से ही हैं। ताहिरा ने कुछ ही दिनों पहले अपनी 21 वीं डेटिंग एनिवर्सरी पर आयुष्मान और अपनी तस्वीर शेयर की थी।

07 Apr 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text