एंटरटेनमेंट

तारक मेहता का उल्टा चश्माः दयाबेन को मिला आखिरी अल्टीमेटम, निर्माता बोले वापस आओ वर्ना…

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Mar 28, 2019
तारक मेहता का उल्टा चश्माः दयाबेन को मिला आखिरी अल्टीमेटम, निर्माता बोले वापस आओ वर्ना…

सब टीवी का मशहूर सीरियल “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। सीरियल के हर किरदार को फैंस का भरपूर प्यार मिलता है। मगर जिस किरदार को दर्शकों का सबसे ज्यादा प्यार मिला, वो है शो का अहम किरदार यानि दयाबेन। काफी दिनों से सीरियल में दयाबेन का किरदार गायब हैं। बता दें कि दयाबेन का पॉपुलर किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी लंबे समय से मैटरनिटी लीव पर हैं। अक्सर ऐसी खबरें आती रहती हैं कि शो में जल्द ही दयाबेन की वापसी होगी। मगर इस बार जो बात सामने आई है, उससे दयाबेन यानि दिशा वकानी के चाहने वालों को तगड़ा झटका लग सकता है।

मेकर्स ने किया दिशा वकानी को रिप्लेस करने का फैसला

जो दर्शक सीरियल “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में दयाबेन के किरदार के लिए दिशा वकानी का इंतज़ार कर रहे हैं, उनके लिए बुरी खबर है। दरअसल अब शो के मेकर्स दिशा वकानी का इंतज़ार करते- करते थक चुके हैं। यही वजह है कि उन्होंने इस फेमस किरदार के लिए दिशा को रिप्लेस करने का फैसला कर लिया है। सीरियल के निर्माता असित कुमार मोदी ने हाल ही में इस बात पर पूरी स्थिति साफ कर दी है।

Tarak Mehta to get New Dayaben 3

निर्माता ने कहा, अब और इंतज़ार नहीं कर सकते

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” के निर्माता असित कुमार मोदी ने एक्ट्रेस दिशा वकानी को रिप्लेस करने की बात करते हुए कहा, “हमने दिशा वकानी को शो में बने रहने के लिए 30 दिनों के अंदर फैसला लेने का अल्टीमेटम दिया था। जब से दिशा मां बनी हैं, तब से हम बहुत शांतिपूर्वक उनकी वापसी का इंतज़ार कर रहे हैं। ताकि उन्हें उनका मातृत्व धर्म निभाने में कोई दिक्कत न आए। मगर शो तो चलना ही है और हम अनिश्चित काल तक उनका इंतज़ार नहीं कर सकते।”

Tarak Mehta to get New Dayaben 2

असित ने आगे कहा, “दयाबेन के किरदार को गोकुल धाम सोसाइटी में वापस आना ही पड़ेगा। अगर दिशा अपने निजी कारणों से शो पर वापस आने में सक्षम नहीं हैं, तो हमें मजबूरन उन्हें रिप्लेस करना होगा। क्योंकि इसके अलावा हमारे पास कोई दूसरा चारा नहीं है। हमारे लिए अहम किरदारों के बिना शो को चला पाना संभव नहीं है। अब वक्त आ गया है कि दिशा जल्द इस बारे में कोई फैसला लें और हमें इस बारे में बताएं।”

शो में वापस आने के लिए रखी थी शर्त

Tarak Mehta to get New Dayaben 1

इससे पहले भी खबरें आ चुकी हैं कि दिशा वकानी अपनी शर्तों पर शो में वापसी करने को तैयार हैं। दिशा ने वापसी के लिए शर्त रखी थी कि एक एपिसोड के हिसाब से उनकी फीस को बढ़ाकर 1 लाख 50 हजार रुपये किया जाए। इसके अलावा वो महीने में सिर्फ 15 दिन ही काम करेंगी और इस दौरान उनके काम का समय सुबह 11 बजे से 6 बजे तक ही रहेगा। शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने दिशा की इस शर्त को मान भी लिया था। मगर उसके बाद भी दिशा ने वापस आने में लंबा इंतज़ार करवाया। अब आखिरकार असित कुमार मोदी को आगे आकर उन्हें शो में वापसी के लिए इस तरह का अल्टीमेटम देना पड़ा।

इमेज सोर्सः Instagram

ये भी पढ़ें-

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” की दयाबेन ने सीरियल में वापसी के लिए रखी थी ये बड़ी शर्त

जेनिफर विगेंट ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी, बताया करन सिंह ग्रोवर से क्यों टूटी थी शादी!

इशिता से लेकर प्रेरणा तक टीवी की ये बहुएं ले चुकी हैं ब्यूटी काॅन्टेस्ट में हिस्सा, देखें तस्वीरें

Good News: प्रेगनेंट हैं दिव्यांका त्रिपाठी, पति विवेक दाहिया के साथ वायरल हुईं बेबी बंप की तस्वीरें